Zee Rozgar Samachar

इस फुटबॉल खिलाड़ी की बायोपिक लेकर आ रहे हैं जॉन अब्राहम, ऐसी है ड्रीम प्रोजेक्‍ट की टीम

जॉन अब्राहम की '1911' फिल्म भारत के खेल के इतिहास की एक ऐतिहासिक घटना पर आधारित है. 

इस फुटबॉल खिलाड़ी की बायोपिक लेकर आ रहे हैं जॉन अब्राहम, ऐसी है ड्रीम प्रोजेक्‍ट की टीम
(फोटो साभार : @TheJohnAbraham)

नई दिल्‍ली : फिल्मकार निखिल आडवाणी ने कहा है कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम ने उन्हें '1911' के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी है. यह फिल्म भारत के खेल के इतिहास की एक ऐतिहासिक घटना पर आधारित है. 

निखिल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि जॉन अब्राहम ने मुझे '1911' की जिम्मेदारी सौंपी जो मेरे लिए सम्मान की बात है. वास्तव में हमारे देश के इतिहास की एक एतिहासिक घटना की एक प्रेरणादायक कहानी. 

2019-20 में 6 फिल्मों में नजर आएंगे जॉन अब्राहम! ये होंगे डायरेक्टर्स

जॉन ने इस फिल्म के लिए निखिल की एम्मे एंटरटेंमेंट और भूषण कुमार की टी-सीरीज के साथ हाथ मिलाया है. निखिल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया जताते हुए जॉन ने कहा, कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है. 

फुटबॉल खिलाड़ी शिवदास भादुड़ी की कहानी
'1911' जॉन का ड्रीम प्रोजेक्ट है जो खुद भी एक फुटबॉल प्रेमी हैं. जॉन ने बताया था कि उनकी यह फिल्म भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी शिवदास भादुड़ी की कहानी है. उनके नेतृत्व में मोहन बागान ने 1911 में आईएफए शील्ड फाइनल में शिरकत की थी और प्रतियोगिता जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनी थी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.