'निल बटे सन्नाटा' का ट्रेलर रिलीज, आमिर खान ने सराहा, देखें VIDEO

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म निल बटे सन्नाटा का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया। इस फिल्म में स्वरा एक 15 साल की बच्ची की मां के रोल में नजर आएंगी। अभिनेता आमिर खान ने निल बटे सन्नाटा के ट्रेलर की तारीफ की है। उन्होंने इसे एक प्रेरक और बढिय़ा फिल्म बताया है। फिल्म का निर्देशन दंगल के निर्देशक नीतीश तिवारी की पत्नी अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है।

'निल बटे सन्नाटा' का ट्रेलर रिलीज, आमिर खान ने सराहा, देखें VIDEO
तस्वीर के लिए साभार: (YouTube Video Grab)

नई दिल्ली: अभिनेत्री स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म निल बटे सन्नाटा का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया। इस फिल्म में स्वरा एक 15 साल की बच्ची की मां के रोल में नजर आएंगी। अभिनेता आमिर खान ने निल बटे सन्नाटा के ट्रेलर की तारीफ की है। उन्होंने इसे एक प्रेरक और बढिय़ा फिल्म बताया है। फिल्म का निर्देशन दंगल के निर्देशक नीतीश तिवारी की पत्नी अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है।

आमिर ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा 'मैंने निल बटे सन्नाटा फिल्म देखी। काफी प्रेरक और बढिय़ा फिल्म है। बेहतरीन अभिनय। देखने लायक फिल्म।' फिल्म में रोहन-विनायक का संगीत है। नीतीश ने भूतनाथ 2 का निर्देशन किया है। आनंद एल. राय निर्मित इस फिल्म में स्वरा के अलावा रत्ना पाठक और पंकज त्रिपाठी भी हैं। यह 22 अप्रैल को रिलीज होगी।

फिल्म का ट्रेलर देखें