close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंटरनेट पर वायरल हुआ नीता अंबानी का यह बैग, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

इन दिनों नीता अंबानी का बैग काफी चर्चा में है, वजह है इस हीरे से जड़े बैग की कीमत. जिसे सुनकर आपके होश भी उड़ सकते हैं...

इंटरनेट पर वायरल हुआ नीता अंबानी का यह बैग, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!
लाल गोले में दिख रहा है कीमती बैग, फोटो साभार: instagram@therealkarishmakapoor

नई दिल्ली: जानी-मानी बिजनेस वूमन नीता अंबानी दुनिया की सबसे लोकप्रिय सोशलाइट्स में शुमार हैं. उनका स्टाइल और उनका ड्रेसिंग सेंस सभी कुछ सोशल मीडिया पर पसंद किया जाता है. लोग उनके हर स्टाइल को फॉलो करना चाहते हैं. इन दिनों नीता अंबानी का बैग काफी चर्चा में है, वजह है इस हीरे से जड़े बैग की कीमत. जिसे सुनकर आपके होश भी उड़ सकते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा और करीना कपूर के साथ नीता की एक तस्वीर सामने आई थी. अब इस तस्वीर के सामने आने 10 दिन बाद उनका बैग काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इनके बैग को लेकर काफी बातें कर रहे हैं. देखिए यह बैग...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wonderful afternoon  #londondiarie

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी के करीब 2.6 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की व 200 हीरों से जड़े हर्म्स हिमालया बिर्किन बैग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में नीता अंबानी को सफेद पोशाक में और हर्म्स हिमालया बिर्किन बैग के साथ नजर आ रही है. बॉलीवुड की डीवा करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान भी तस्वीर में उनके साथ हैं.

नीता अंबानी ने काशी में मनाया अपना 51वां जन्मदिन

बता दें कि यह तस्वीर नीता के लंदन दौरे की है. नीता अंबानी हाल ही में लंदन में (पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भारत के लिए चीयर करने के लिए पहुंची थीं) जहां उन्होंने करीना और करिश्मा से भी मुलाकात की. इस तस्वीर को करिश्मा कपूर ने अपनी इंस्टग्राम वॉल पर शेयर किया था.

क्रिस्टीज डॉट कॉम के अनुसार हर्म्स हिमालया बिर्किन बैग को 'हैंड बैग्स में होली ग्रैल' माना जाता है. इसके 18-कैरेट-गोल्ड हार्डवेयर पर 240 से अधिक हीरे जड़े हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें