नितेश तिवारी की इस फिल्म का होगा कुछ ऐसा नाम, आपको आ जायेगी कॉलेज की याद

नितेश तिवारी की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूज और श्रद्धा कपूर दिखाई देंगे. फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का कुछ ऐसा नाम रखा है जिससे आपको कॉलेज की याद आ जाएगी.

 नितेश तिवारी की इस फिल्म का होगा कुछ ऐसा नाम, आपको आ जायेगी कॉलेज की याद
नितेश तिवारी की अगली फिल्म का नाम हुआ तय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : नितेश तिवारी की अगली फिल्म की घोषणा कुछ समय पहले हुई थी. इस फिल्म में मुख्य किरदार में सुशांत सिंह राजपूज और श्रद्धा कपूर दिखाई देंगे. वहीं फिल्म में प्रतीक बब्बर भी नजर आएंगे. ये फिल्म एक कॉलेज ड्रामा है. इस फिल्म का टाइटल फाइनली तय हो गया है. इस फिल्म का शीर्षक 'छिछोरे' होगा. इस फिल्म की शूटिंग साल के आखिर तक शुरू कर दी जाएगी. इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रड्यूस कर रहे हैं.

नितेश तिवारी ने शुरू की फिल्म की तैयारी
नितेश तिवारी की फिल्म 'दंगल' सुपरहिट रही थी. अब नितेश तिवारी ने अपनी अगली फिल्म छिछोरे की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी है. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के पास इस समय काफी प्रोजेक्ट हैं. छिछोरे के अलावा वो 12 बायोपिक्स पर बन रही एक फिल्म सीरीज़, फॉल्ट इन अवर स्टार्स रीमेक और एक स्पेस फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. वहीं श्रद्धा कपूर राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म स्त्री के प्रमोशन में आजकल व्यस्त हैं. सानिया नेहवाल पर बन रही बायोपिक के लिए भी श्रद्धा कपूर काफी मेहनत कर रही हैं.

ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत नहीं, अब जॉन अब्राहिम होंगे 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर (रॉ)' के हीरो

आज की पीढ़ी पर आधारित होगी फिल्म
फिल्म की कहानी आज की पीढ़ी पर आधारित होगी. इस फिल्म की कहानी एक स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढाई में कम और लडकियों में ज्यादा ध्यान देता है. इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम 'छिछोरे' रखा गया है. नितेश ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू किए जाने की तैयारी है. ये फिल्म एक इंजीनियरिंग कॉलेज में शूट की जाने वाली है. फिल्म की कहानी कॉलेज के तीन स्टूडेंट्स के जीवन के आसपास घूमेगी. फिल्म में सुशांत, श्रद्धा और प्रतीक इन तीन स्टूडेंट्स के किरदार को निभाएंगे. जहां सुशांत लीड रोल में नजर आएंगे वहीं प्रतीक उनके दोस्त के किरदार में होंगे.