close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'हाफ गर्लफ्रेंड' की जरुरत नहीं, रणवीर सिंह बनेंगे अर्जुन कपूर के 'बेटर हाफ'

अर्जुन कपूर की नई फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का ट्रेलर आ चुका है. इस ट्रेलर में अर्जुन काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि श्रद्धा कपूर उनकी गर्लफ्रेंड नहीं बनना चाहती हैं. इस ट्रेलर के लॉन्च होने के कुछ ही घंटों के भीतर रणवीर सिंह ने अर्जुन कपूर को एक ऑफर भेज दिया है.  

'हाफ गर्लफ्रेंड' की जरुरत नहीं, रणवीर सिंह बनेंगे अर्जुन कपूर के 'बेटर हाफ'
अर्जुन का रोना नहीं देख पाए रणवीर सिंह, कहा- 'मैं बनूंगा तुम्‍हारा 'बेटर हाफ'...'

नई दिल्ली : अर्जुन कपूर की नई फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का ट्रेलर आ चुका है. इस ट्रेलर में अर्जुन काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि श्रद्धा कपूर उनकी गर्लफ्रेंड नहीं बनना चाहती हैं. इस ट्रेलर के लॉन्च होने के कुछ ही घंटों के भीतर रणवीर सिंह ने अर्जुन कपूर को एक ऑफर भेज दिया है.

दरअसल, इस फिल्‍म के ट्रेलर में श्रद्धा, अर्जुन से कहती हैं कि वह सिर्फ उनकी हाफ गर्लफ्रेंड बन सकती हैं. इस ट्रेलर में अर्जुन इस बात को लेकर काफी परेशान और दुखी नजर आए हैं. रणवीर सिंह ने फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का ट्रेलर ट्वीट करते हुए लिखा, 'तुझे रोता हुआ देखकर मुझे भी रोना आता है बाबा, वह सिर्फ तुम्‍हारी 'हाफ' बनना चाहती है? ठीक है, मैं तुम्‍हारा दूसरा हाफ बनुंगा, 'द बेटर हाफ'. तू बस रोना मत.'

रणवीर सिंह के इस कॉमेडी स्‍टाइल प्रपोजल का अर्जुन कपूर ने भी उसी अदांज में जवाब दिया. अर्जुन ने रणवीर को जवाब देते हुए ट्वीट किया, ' तू मेरा भाई है और वो मेरी जान... अपने भाई के लिए मैं अपनी जान भी दे सकता हूं पगले. तुम मेरे 'फुल ऐंड फाइनल' हो और हमेशा रहोगे.'

अर्जुन के इस ट्वीट को रणवीर ने एक बार फिर रिट्वीट किया और बहुत प्यार भरे स्माइली भेजे-

बता दें कि रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर साल 2014 में फिल्‍म 'गुंडे' में साथ नजर आ चुके हैं और तभी से दोनों के बीच की दोस्‍ती और याराना काफी चर्चित रहा है. यह दोनों प्‍यार से एक दूसरे को 'बाबा' बुलाते हैं. यह दोनों एक साथ कई शो होस्‍ट कर चुके हैं.

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के जिस एपिसोड में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर एक साथ नजर आए, उस शो में अर्जुन भी स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर नजर आ चुके हैं. अुर्जन कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म 'फाइंडिंग फैनी' में भी रणवीर सिंह केमियो करते हुए नजर आ चुके हैं.

फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' लेखक चेतन भगत के इसी नाम वाले नोवल पर आधारित है. अर्जुन कपूर इससे पहले चेतन भगत के नोवल पर ही बनी फिल्‍म 'टू स्‍टेट' में भी नजर आ चुके हैं. यह फिल्‍म 19 मई को रिलीज हो रही है.