close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बाहुबली' के कटप्पा के खिलाफ गैरजमानती वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

'बाहुबली' के कटप्पा के खिलाफ गैरजमानती वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला
'बाहुबली' के कटप्पा के खिलाफ गैरजमानती वारंट

नई दिल्लीः फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 में कटप्पा का कालजयी किरदार निभाने वाले साउथ के एक्टर सत्यराज के खिलाफ ऊटी की कोर्ट ने गैरजमानती वारंट जारी किया है. कोर्ट ने ये वारट केवल सत्यराज के लिए ही नहीं जारी बल्कि ये वारंट साउथ के पांच आठ के लिए जारी हुई है. इनमें सत्यराज (कटप्पा) के कोर्ट ने अलावा सूर्या, सरथ कुमार, श्रीप्रिया, विजय कुमार, विजय, विवेक, चेरण के नाम शामिल है.  बताया जा रहा है कि ये वारंट कोर्ट में पेश न होने की वजह से जारी किया गया है.

क्या है पूरा मामला 

साल 2009 के अक्टूर में साउथ इंडिया सिने एक्टर्स एसोसिएशन ने चेन्नई में एक मीटिंग रखी थी. दरअसल, ये मीटिंग एक तमिल अखबार की निंदा के लिए बुलाई गई थी. उन दिनों उस अखबार में एक खबर छपी थी जो कि साउथ एक्ट्रेसेज की छवि को खराब कर रहा था.  वहां मौजूद एक जर्नलिस्ट का कहना था कि जो एक्टर्स वहां बोल रहे थे उन्होंने सभी जर्नलिस्ट के ऊपर गलत आरोप लगाए हैं. इस एवज में उस जर्नलिस्ट ने इन स्टार्स के ऊपर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था. ये सम्मन कोर्ट ने 19 दिसंबर 2011 को जारी किया था. इसके बाद एक्टर्स ने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी.

इस याचिका में खुद के शामिल न होने की छूट मांगी गई थी, लेकिन कोर्ट ने याचिका ठुकरा दी थी. इस केस की सुनवाई बीते 15 मई को होनी थी. पर जब ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट को पता चला कि एक्टर्स सुनवाई वाली तारीख पर कोर्ट नहीं पहुंचे तो कोर्ट ने एक्टर्स के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया.