Nora Fatehi और Malaika Arora का डांस वॉर, वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर खलबली
Advertisement

Nora Fatehi और Malaika Arora का डांस वॉर, वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर खलबली

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक दूसरे के गानों पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: अगर बॉलीवुड में डांसिंग क्वीन्स के नाम लिए जाए तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम हमेशा ही सबसे ऊपर आता है. दोनों ने ही अब कई ऐसे गाने लोगों को दिए हैं जो सालों बाद भी हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसे में जब ये दोनों ही हसीनाएं किसी एक स्टेज पर एक दूसरे को टक्कर देती दिखें तो सोचिए देखने वालों का क्या हाल होगा. कुछ ऐसा ही हुआ था जब 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की स्टेज पर दोनों ने एक-दूसरे को कड़ा मुकाबला दिया. आज हम आपको ये वीडियो दिखाने जा रहे हैं.   

एक-दूसरे के सॉन्ग पर लगाए ठुमके

जी हां! ऐसा हो चुका है कि जब नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने स्टेज शेयर किया और फिर एक साथ अपने डांस से आग लगा दी. यह बात तब की है जब 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने जज किया और कुछ समय के लिए नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी इस शो की गेस्ट जज बनी थी. तब मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही दोनों ने ये फेस ऑफ चैलेंज लिया था. देखिए ये VIDEO...

हाय गर्मी और मुन्नी बदनाम पर मटकी हसीनाएं

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने मलाइका के हिट गाने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर डांस किया तो वहीं मलाइका ने नोरा के सुपरहिट 'हाय गर्मी' पर ऐसे ठुमके लगाए कि देखने वाले दंग रह गए. दर्शक ही नहीं बल्कि जज गीता कपूर और टेरेंस लुइस भी बस एक टक दोनों को निहारते नजर आ रहे हैं. 

2 साल बाद वीडियो वायरल 

यूट्यूब पर इस वीडियो को 2 साल पहले अपलोड किया गया है. लेकिन नोरा के गाने 'डांस मेरी रानी' के सुपरहिट होने के बाद एक बार फिर ये वीडियो वायरल हो रहा है. अब लोग कमेंट में अपनी अपनी पसंद बता रहे हैं. कईयों को दोनों बेस्ट लग रही हैं जबकि कुछ किसी एक का नाम ले रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने दिखाए अपने सेक्सी कर्व्स, VIDEO में देखिए मालदीव की मस्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news