VIDEO: वरुण धवन ने नोरा फतेही के साथ 'दिलबर' पर लगाए ठुमके, ऐसी खाई मात!

नोरा फतेही, वरुण धवन और श्रृद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' की शूटिंग में बिजी हैं...

VIDEO: वरुण धवन ने नोरा फतेही के साथ 'दिलबर' पर लगाए ठुमके, ऐसी खाई मात!
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: आजकल अपकमिंग फिल्म 'कलंक' में वरुण का एग्रेसिव यंग मैन वाला किरदार लोगों के दिमाग पर छाया हुआ है वहीं उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो भी वायरल हो चला है. जिसमें वरुण धवन नोरा फतेही के साथ उनके सुपरहिट डांस नंबर दिलबर पर ठुमके लगा रहे हैं. 

इन दिनों वरुण धवन अपने डांसिंग स्टेप्स को लेकर कई बार सुर्खियां बटोरते रहते हैं, हों भी क्यों न आजकल वह लगातार बैले डांस की महारथी नोहा फतेही की संगत में जो रह रहे हैं. जी हां नोरा फतेही, वरुण धवन और श्रृद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' की शूटिंग में बिजी हैं. अब यहीं से इन दो स्टार्स का यह वीडियो सामने आया है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nora & Varun Killing it Dancing on Dilbar at the bae

A post shared by NoraFatehiFan_England  on

इस वीडियो की बात करें तो इसमें वरुण और नोरा फतेही उनके सुपरहिट सॉन्ग दिलबर पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन सबसे मजेदार मोड तब आता है जब वरुण नोरा का सिग्नेचर स्टैप कॉपी करने की कोशिश करते हैं और मात खा जाते हैं. 

याद दिला दें कि पिछले दिनों भी नोरा फतेही, वरुण धवन और श्रृद्धा कपूर का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें नोरा वरुण को डांस सिखा रही थीं. लेकिन जैसे ही वरुण डांस करने लगते हैं पीछे से श्रृद्धा अपने दोस्तों के साथ मिलकर वरुण का मजाक उड़ाने लगती हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I often get challenged to twerk competitions on takitaki

A post shared by Varun Dhawan on

बता दें कि यह फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' पहले आ चुकी फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' का सीक्वेंस हैं. 'एबीसीडी 2' में 4 साल पहले वरुण और श्रद्धा ने काफी तारीफें बटोरी थीं. वहीं इस बार फिल्म में नोरा फतेही भी हैं. यह फिल्म रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. फिल्म में प्रभुदेवा, शक्ति मोहन और नोरा फतेही भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 8 नवंबर, 2019 को रिलीज की जाने की तैयारी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें