Nora Fatehi बन गई हैं डांस टीचर, एक्ट्रेस खुद दे रही हैं Classes
Advertisement

Nora Fatehi बन गई हैं डांस टीचर, एक्ट्रेस खुद दे रही हैं Classes

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अब डांस टीचर बन गई हैं. वे लोगों को डांस सिखा रही हैं. आप भी नोरा से डांस करना सीख सकते हैं. 

नोरा फतेही, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) जैसा डांस आप भी जरूर करना चाहते होंगे. नोरा फतेही का हर डांस मूव लोगों को दीवाना बना देता है और अब नोरा खुद ऐसा डांस करना सिखा रही हैं. आप भी उनसे अगर डांस करना सीखना चाहते हैं तो हम आपको सही पता बताएंगे. ये पता कहीं और नहीं बल्कि एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट है. 

नोरा बन गईं डांस टीचर

नोरा फतेही डांस टीचर बन गई हैं और वे स्टूडेंट्स को काफी प्यार से हर मूव सिखाती हैं. नेरा का ये टीचर अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे डांस सिखा रही हैं. एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट गाने 'छोड़ देंगे' पर लोगों को डांस सिखा रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा हैं एक अच्छी ट्रेनर

नोरा में एक अच्छे ट्रेनर की सारी खूबी नजर आ रही हैं. वे बड़े प्यार से लोगों को बता रही हैं कि अब अगला मूव कैसे करना है. वैसे नोरा फतेही काफी अच्छा डांस करती हैं और ये बात किसी से भी छिपी नहीं है. नोरा फतेही अक्सर अपने डांस वीडियो पोस्ट करती हैं. इसके साथ ही नोरा का ड्रेसिंग सेंस भी लोग खूब पसंद करते हैं. 

नोरा का सामने आया गाना

बता दें, नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ था, जिसका नाम था 'छोड़ देंगे'. इस वीडियो में नोरा (Nora Fatehi) बिलकुल ही अलग अंदाज में नजर आई थीं. पहली बार वो इंडियन डांस फॉर्म में परफॉर्म करती हुई नजर आई थीं, लेकिन इस गाने के पीछे नोरा (Nora Fatehi) ने कितनी मेहनत की है यह उन्होंने एक वीडियो के जरिए बताया था. नोरा ने अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था. 

नाच मेरी रानी में भी आई थीं नजर

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'छोड़ देंगे' (Chhor Denge) सॉन्ग कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसे अभी तक 60 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक बार फिर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस ने खूब धमाल मचाया है. इससे पहले नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'नाच मेरी रानी' (Naach Meri Rani) सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसमें वह पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) के साथ नजर आई थीं. इस सॉन्ग ने भी यू-ट्यूब पर कमाल कर दिया था, साथ ही लोगों को नाचने पर भी मजबूर कर दिया था. 
 
ये भी पढ़ें: रोंगटे खड़े करने वाला है Abhay Deol का फौजी अवतार, देखिए ये जबरदस्त Trailer...

Trending news