नोरा फतेही बिकिनी पहन दिखाईं ऐसी अदाएं, होश संभालना हो जाएगा मुश्किल!
Advertisement

नोरा फतेही बिकिनी पहन दिखाईं ऐसी अदाएं, होश संभालना हो जाएगा मुश्किल!

Nora Fatehi ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने कुछ वीडियोज पोस्ट किए और इन वीडियोज ने तो सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया.

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: Nora Fatehi ने बार फिर कहर बरपाया है. नोरा फतेही ने हाल ही में वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी दिलकश नजर आ रही हैं. नोरा के इन वीडियो को देख लोगों का संभलना मुश्किल सा हो गया है. आप भी ये वीडियो थोड़ा संभल कर देखें, इन वीडियोज को देख आप भी नोरा को अपना दिल दे सकते हैं.

  1. नोरा फतेही का बोल्ड अंदाज
  2. नोरा के वीडियो ने फैंस का छीना चैन
  3. नोरा के वीडियो हुए वायरल

लोगों को बनाया दीवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने बेहतरीन डांस के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की है. वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज से भी दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज वह जिस मुकाम पर हैं वहा फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए उत्साहित रहते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@norafatehiattraction)

 

नोरा ने शेयर किया बोल्ड वीडियो

ऐसे में अब एक बार फिर से नोरा (Nora Fatehi) अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टारी पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी हॉटनेस देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@norafatehiattraction)

 

फैंस हुए मदहोश

नोरा (Nora Fatehi) ने अपने लुक को लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. यहां उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. नोरा बिकिनी पहन की पानी में किसी जलपरी की तरह नजर आ रही हैं. इस दौरान उनकी कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश कर सकती है. इस लुक में नोरा काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के लिए तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@norafatehiattraction)

 

नोरा का वर्कफ्रंट

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा (Nora Fatehi) को हाल ही में रिलीज हुई जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में देखा गया है. इस फिल्म में वह सिर्फ एक गाने में ही नजर आ रही हैं. इसके अलावा हाल ही में उनका 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग रिलीज हुआ है. 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस जाना देवोलीना को पड़ गया भारी, अब करवानी पड़ेगी सर्जरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news