close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

YouTube पर फिर चला नोरा फतेही का जादू, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

इस गाने को मशहूर अदाकारा रेखा के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था, क्योंकि यह गाना रेखा के ही एक पुराने गाने का रीमेक वर्जन है.

YouTube पर फिर चला नोरा फतेही का जादू, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
फिल्म 'मरजावां' 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' का एक गाना 'एक तो कम जिंदगानी' रिलीज के पहले दिन से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने की सबसे खास बात यह है कि इस गाने में नोरा फतेही एपना जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. लोग एक बार फिर से नोरा के डांस के दीवाने बन चुक हैं. इसलिए तो टी-सीरीज द्वारा 10 अक्टूबर को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

बता दें, इस गाने को मशहूर अदाकारा रेखा के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था, क्योंकि यह गाना रेखा के ही एक पुराने गाने का रीमेक वर्जन है. इस गाने में नोरा एक बार फिर अपने एनर्जेटिक डांसिंग अवतार में दिख रही हैं. वाइट ड्रेस में नोरा का अंदाज एकदम कातिलाना नजर आ रहा है. वहीं उनके डांस मूव्स भी एक से बढ़कर एक हैं. बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये सॉन्ग 'मरजावां (Marjaavaan)' में नजर आएगा. यह फिल्म मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट की है, वहीं इसमें रितेश देशमुख एक बौने विलेन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 'मरजावां' 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

इसके अलावा नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में मुख्य भूमिका में दिखने वाली हैं. नोरा इस फिल्म में डांसर की भूमिका में ही नजर आएंगी. यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की तैयारी है.

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें