Nora Fatehi Bold Photo: ट्रांसपैरेट पैंट और ब्रालेट पहन नोरा ने खिंचवाई ऐसी फोटो, सुर्ख होठों ने फैंस को बना दिया दीवाना
Advertisement

Nora Fatehi Bold Photo: ट्रांसपैरेट पैंट और ब्रालेट पहन नोरा ने खिंचवाई ऐसी फोटो, सुर्ख होठों ने फैंस को बना दिया दीवाना

Nora Fatehi Bold Photo: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसने लोगों के दिलों में छूरियां चला दी हैं. अपने कातिलाना अंदाज से नोरा सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

 

फाइल फोटो

Nora Fatehi Bold Photo: बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर अपनी अदाओं से लोगों को कायल करती रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट आउटफिट से सोशल मीडिया पर कहर ढाया है. नोरा फतेही ने ब्लैक ब्यूटी बनकर आपके दिल को लूटने की तैयारी कर ली है. आप भी नोरा का ये अंदाज देखकर कहीं अपने होश ना खो बैठें.

नोरा का कातिलाना आउटफिट

नोरा (Nora Fatehi) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कातिलाना तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में वो ब्लैक कलर की ट्रांसपैरेंट पैंट पहन हुए हैं और ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ उसे पेयर किया है. नोरा ने हाथों में ब्लैक कलर के ही ग्लव्स डाले हैं और बड़ी सी कैप उनके ऊपर काफी सूट कर रही है. नोरा ने अपने लुक को और सेक्सी बनाने के लिए रेड लिपस्टिक का बखूबी इस्तेमाल किया है और हाई हील्स तो जैसे नोरा की इस फोटो में जान ही डाले दे रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

ग्रीन आउटफिट में भी लगीं  हॉट

नोरा आए दिन अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनकी इन तस्वीरों पर फैंस भर-भरकर प्यार देते ही रहते हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में नियॉन ग्रीन रंग के आउटफिट में भी कहर ढाया था. उन्होंने इस आउटफिट में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं हैं. इन तस्वीरों में नोरा (Nora Fatehi) ने ग्रीन कलर का फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप और रिवीलिंग स्कर्ट पहना है. नोरा फतेही का ये आउटफिट इंटरनेशनल डिजाइनर डेविड कोमा ने डिजाइन किया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

नोरा की आने वाली फिल्म

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' में बतौर जज नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर की मां यानी नीतू कपूर और फेमस कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोंजी भी जज की कुर्सी पर बच्चों के डांस को जज करते हैं. बताया जा रहा है कि नोरा फतेही अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की 'थैंक गॉड' में नजर आएंगी. इससे पहले उन्हें जॉन अब्राहम की मूवी 'सत्यमेव जयते 2' के गाने 'कुसु कुसु' में देखा गया था और कुछ दिनों पहले ही उनका गाना 'डांस मेरी रानी' रिलीज हुआ था. 

यह भी पढ़ें- भारती सिंह ने दाढ़ी-मूंछों पर किया ऐसा मजाक, दर्ज हुई कॉमेडियन के खिलाफ FIR

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news