Bigg Boss से जाते जाते भी Votes की गिनती को लेकर यह बड़ा झूठ बोल गईं हिना खान
Advertisement

Bigg Boss से जाते जाते भी Votes की गिनती को लेकर यह बड़ा झूठ बोल गईं हिना खान

शिल्‍पा शिंदे को हिना खान से पूरे 7 मिलियन ज्‍यादा यानी 70 लाख ज्‍यादा वोट मिले हैं. शिल्‍पा इस शो का काफी चर्चित सेलीब्रिटी रही हैं और उन्‍हें फैन्‍स ने उन्‍हें काफी सपोर्ट किया है.

हिना खान ने अपने और शिल्‍पा के वोट्स में सिर्फ 1000 वोट्स का अंतर बताया था. (फोटो साभार - Twitter)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के इस सीजन में असली टक्‍कर टीवी की सुपरहिट 'बहू' और 'भाभीजी' के बीच थी और आखिरकार 'भाभीजी' ने बाजी मार ही ली. इस घर में अपने स्‍टाइल और फैशन के लिए प्रसिद्ध हुई हिना खान को घर में अपनी ही कही बात से पलटते हुए देखा गया है, लेकिन घर से बाहर मीडिया से बात करते हुए हिना ने फिर से एक ऐसा झूठ बोल दिया है कि वह सोशल मीडिया पर हारने के बाद भी ट्रोल हो रही हैं.

  1. हिना ने सिर्फ कुछ हजार वोटों के अंतर से बताई थी शिल्‍पा की जीत
  2. रिपोर्ट्स के अनुसार 70 लाख वोटों का है अंतर रहा है हिना-शिल्‍पा के बीच
  3. बिग बॉस सीजन 11 की विजेता बनी हैं टीवी की भाभी शिल्‍पा शिंदे

दरअसल बिग बॉस के टॉप 2 में पहुंची हिना खान ने घर से बाहर आकर अपने इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्‍हें और शिल्‍पा को सलमान खान ने यह कहा है कि उन दोनों में सिर्फ कुछ हजार वोटों का ही अंतर था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि विनर शिल्‍पा शिंदे और दूसरे स्‍थान पर रहीं हिना खान के बीच कुछ हजार नहीं बल्कि पूरे 70 लाख वोटों का अंतर था.

fallback

केआरके बॉक्‍स ऑफिस के आधिकारिक अकांट से यह जानकारी दी गई हैं कि शिल्‍पा शिंदे को हिना खान से पूरे 7 मिलियन ज्‍यादा यानी 70 लाख ज्‍यादा वोट मिले हैं. शिल्‍पा इस शो का काफी चर्चित सेलीब्रिटी रही हैं और उन्‍हें फैन्‍स ने उन्‍हें काफी सपोर्ट किया है. शिल्‍पा इस शो में भी सबसे ज्‍यादा बार नोमिनेशन में आईं और हर बार फैन्‍स ने उन्‍हें वोट कर बचाया.

fallback

हिना ने बताया था कुछ 1000 वोटों का अंतर
हिना खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सलमान खान ने शिल्पा और उन्हें बताया कि दोनों के वोट्स में लगभग 1000 वोट्स का अंतर था. इसके अलावा उन्होंने कहा कि हर साल घर के सदस्य बदलते हैं और हर साल उनकी फैन फॉलोइंग भी बदलती है. इसके साथ हिना ने बताया कि वह खुद भी बिग बॉस की फैन हैं और उन्होंने बिग बॉस के अब तक के सारे सीजन देखें हैं. हिना ने कहा कि इस शो को बहुत लोग देखते हैं और अगर दर्शक किसी एक सदस्य को ज्यादा पंसद करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि बाकी सारे कंटेस्टेंट्स खराब हैं. शो में हर कोई अपना 100% देता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news