close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रानू मंडल ही नहीं, प्रिया प्रकाश से लेकर डब्बू अंकल तक बन चुके हैं 'इंटरनेट स्टार'

पश्चिम बंगाल के नदिया झिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल अब तक अंधकार में डूबी जिंदगी जी रही थीं.

VIDEO: रानू मंडल ही नहीं, प्रिया प्रकाश से लेकर डब्बू अंकल तक बन चुके हैं 'इंटरनेट स्टार'
इंटरनेट उन लोगों के लिए वरदान के रूप में सामने आया है, जो अपना हुनर सबको दिखाना चाहते हैं.

नई दिल्ली: रानू मंडल एक ऐसा नाम है, जिसे आज पूरी दुनिया जान रही है. इनकी आवाज दनियाभर में गूंज रही हैं, लेकिन रानू अब तक कहां थीं. दरअसल, पश्चिम बंगाल के नदिया झिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल अब तक अंधकार में डूबी जिंदगी जी रही थीं. वह रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर कर रही थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी आवाज गूंजते ही आज वह एक स्टार बन चुकी हैं. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है...' स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया. आज वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें अपने साथ एक गाने में लिया है, जिसकी रिकॉर्डिंग भी पूरी हो चुकी है.

बता दें, इंटरनेट उन लोगों के लिए वरदान के रूप में सामने आया है, जो अपना हुनर सबको दिखाना चाहते हैं. यह आज की पीढ़ियों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां से इन्हें एक अलग पहचान मिल रही है. इंटरनेट के माध्यम से आज लोग अपना टैलेंट उन लोगों तक पहुंचाने में सफल हो रहे हैं, जहां तक इनकी पहुंच थी ही नहीं, क्योंकि आज के दौर में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो इंटरनेट यूज नहीं कर रहे होंगे. ऐसे में कोई भी वीडियो को इंटरनेट पर वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता. रानू ही नहीं, इससे पहली भी कई लोग इटरनेट स्टार बन चुके हैं. तो आइए जानते हैं उनके बारे में... 

फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा प्रिया प्रकाश वॉरियर का यह VIDEO, क्या आपने देखा

प्रिया प्रकाश वारियर
पिछले साल वैलेंटाइन वीक के मौके पर सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में नजर आ रही लड़की की आंखों के एक्सप्रेशन को काफी पसंद किया गया था जो प्रिया ही थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लेकर अब तक प्रिया सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बता दें, वैसे तो प्रिया एक मलयालम एक्ट्रेस हैं, लेकिन एक वायरल वीडियो ने उनकी जिंदगी में चार चांद लगा दिए. 

इस बार अमिताभ बच्चन के गाने पर डब्बू अंकल ने किया डांस, फिर VIDEO हुआ वायरल

संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल)
पिछले साल मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुआ था कि वह रातोंरात लाइमलाइट में आ गए थे. दरअसल, यह वीडियो एक शादी समारोह के दौरान शूट किया गया था, जिसमें संजीव को डब्बू अंकल के रूप पेश कर किया गया था. डब्बू अंकल ने इस वीडियो में गोविंदा के गाने पर डांस किया था. उसके बाद से लेकर अब तक डब्बू अंकल का नाम 'इंटरनेट स्टार' की लिस्ट में जुड़ा हुआ है.

फिर अपने नए गाने के साथ तबाही मचाने आ गई हैं ढिंचैक पूजा, देखें VIDEO

ढिंचैक पूजा
दिल्ली की रहने वालीं ढिंचैक पूजा का एक वीडियो 2017 में जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने को क्रिएट किया था. पूजा का यह गाना काफी वायरल हुआ था और तभी से पूजा का नाम भी 'इंटरनेट स्टार' की लिस्ट में जुड़ गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें