सुशांत सिंह राजपूत नहीं, अब जॉन अब्राहिम होंगे 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर (रॉ)' के हीरो

पिछले साल मार्च में इसी फिल्‍म का पोस्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे के साथ रिलीज किया जा चुका है. फिल्‍ममेकर रॉबी ग्रेवाल की फिल्‍म 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर' में अब जॉन अब्राहिम नजर आएंगे.

सुशांत सिंह राजपूत नहीं, अब जॉन अब्राहिम होंगे 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर (रॉ)' के हीरो

नई दिल्‍ली: पिछले साल जिस फिल्‍म के पोस्‍टर पर सुशांत सिंह राजपूत का चेहरा नजर आ चुका है, अब वह फिल्‍म सुशांत के हाथों से निकलकर जॉन अब्राहिम की झोली में आ गिरी है. फिल्‍ममेकर रॉबी ग्रेवाल की फिल्‍म 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर' में अब जॉन अब्राहिम नजर आएंगे. इस फिल्‍म की शूटिंग 1 जून से शुरू होगी और यह फिल्‍म 60 दिन के शेड्यूल में खत्‍म होगी. पिछले साल मार्च में इसी फिल्‍म का पोस्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे के साथ रिलीज किया जा चुका है.

जॉन अब्राहिम ने कुछ देर पहले ही इस फिल्‍म का पोस्‍टर अपने ट्विटर पर शेयर किया है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने इस फिल्‍म के नए पोस्‍टर के साथ नए हीरो का नाम भी शेयर किया है. उन्‍होंने ट्वीट किया, 'निर्देशक रोबी ग्रेवाल की फिल्‍म 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर' (रॉ) में जॉन अब्राहिम नजर आएंगे. 60 दिन में पूरी होने वाली इस फिल्‍म की शूटिंग 1 जून से शुरू होगी और गुजरात, श्रीनगर और नेपाल में होगी... प्रोड्यूसर हैं धीरज वाधवा, अजय कपूर, वेनेसा वालिया और गैरी ग्रेवाल.'

इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर अजय कपूर ने मुंबई मिरर को बताया, 'हम जॉन को इस फिल्‍म में लेकर काफी उत्‍साहित हैं. हम यह सोच रहे थे कि आखिर किसे इस फिल्‍म में लीड एक्‍टर लिया जाए और तब जॉन का नाम दिमाग में आया, जो इस किरदार में परफेक्‍ट लगेंगे. जॉन को स्क्रिप्‍ट काफी पसंद आयी और उन्‍होंने पहली बार इसे सुनते ही हां कह दिया.'

वहीं सुशांत के इस फिल्‍म से अलग होने का कारण उनकी डेट्स की कमी बतायी जा रही है. बता दें कि सुशांत इन दिनों फिल्‍म 'चंदा मामा दूर के' में बिजी हैं. यह एक स्‍पेस फिल्‍म है. इसके अलावा वह कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ हॉलीवुड फिल्‍म 'फॉल्‍ट इन माई स्‍टार्स' के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं. सुशांत, सारा अली खान की डेब्‍यू फिल्‍म 'केदारनाथ' के भी हीरो हैं. इसके साथ ही वह करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'ड्राइव' में भी नजर आएंगे. इसके अलावा सुशांत फिल्‍म 'डकैत' में भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.