तैमूर नहीं, Cuteness के मामले में कनाडा PM का बेटा बना इंटरनेट सेंसेशन
Advertisement

तैमूर नहीं, Cuteness के मामले में कनाडा PM का बेटा बना इंटरनेट सेंसेशन

हैड्री की क्‍यूटनेस के चलते अक्‍सर इंटरनेट पर सुर्खियों में रहने वाला करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर भी पीछे रह गया है. इंटरनेट पर कई यूजर्स इन दोनों क्‍यूट बच्‍चों में से कौन ज्‍यादा क्‍यूट है, जैसी बातें कर रहे हैं.

फोटो साभार- PTI

नई दिल्‍ली: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो अपने पूरे परिवार के साथ भारत के सात दिवसीय दौरे पर हैं. जस्टिन ट्रूडो अपने 'कूल' अंदाज के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं, लेकिन भारत आने पर सारी नजरें पीएम ट्रूडो के छोटे बेटे हैड्री ने. सिर्फ पीएम ही नहीं, बल्कि हैड्री की क्‍यूटनेस के चलते अक्‍सर इंटरनेट पर सुर्खियों में रहने वाला करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर भी पीछे रह गया है. इंटरनेट पर कई यूजर्स इन दोनों क्‍यूट बच्‍चों में से कौन ज्‍यादा क्‍यूट है, जैसी बातें कर रहे हैं. पहले ताज महल और मंगलवार को मुंबई में बिजनेस टाइकून्‍स और बॉलीवुड की हस्तियों से मिलने के बाद आज केनेडियन पीएम अपने परिवार के साथ अमृतसर के गोल्‍डन टैंपल पहुंचे हैं.

फिर वायरल हुआ वीडियो
केनेडियन पीएम अपने परिवार के साथ अमृतसर जैसे ही प्‍लेन से उतर रहे थे, हैड्री ने फिर एक ऐसी हरकत की कि सबकी निगाहे इस छोटे उस्‍ताद पर ही चली गईं. एएनआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में केनेडियन पीएम जब अपने परिवार के साथ नीचे उतरने को हुए तो उनकी पत्‍नी ने छोटे बेटे का हाथ पकड़ने की कोशिश की लेकिन उसने हाथ पकड़ने से मना कर दिया. साथ ही वह उससे पहले प्‍लेन से उतरने पर अपने भाई की ओर इशारा करता दिखा. आखिर में ट्रूडो परिवार हैंड्री को अकेले छोड़कर ही नीचे उतर गए और आखिर में वह खुद नीचे उतर कर आया.

fallback

(फोटो साभार PTI)

इससे पहले भारत पहुंचे ट्रूडो परिवार का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कनाडा पीएम अपने परिवार के साथ प्लेन से बाहर आते हैं और फिर नमस्ते करते हुए अभिवादन करते हैं. जब वे सीढ़ियों से नीचे आना शुरू करते हैं तो उनकी पत्नी सोफी ग्रेगोइर छोटे बेटे हैड्री का हाथ पकड़ने लगती हैं. लेकिन हैड्री अपनी मां से हाथ छुड़ा लेते हैं और खुद नीचे उतरने लगते हैं.

सिर्फ भारतीय दौरे पर ही नहीं, जस्टिन ट्रूडो का यह छोटा बेटा हैड्री अक्‍सर अपनी क्‍यूट हरकतों के चलते सुर्खियां बटोरता है. लेकिन भारत पहुंचे इस नन्‍हें स्‍टार को लोगों ने सीधे 'सैफीना' के बेटे तैमूर से भिड़ा दिया है.

 

 

बता दें कि आज अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर जाने के बाद वह आज ही दिल्ली लौट आएंगे. कल यानी 22 फरवरी को ट्रूडो जामा मस्जिद जाएंगे. उसी दिन वह कनाडाई और भारतीय उद्योगपतियों की एक बैठक में व्याख्यान देंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 23 फरवरी को उनकी विभिन्न मुद्दों पर व्यापक बातचीत होगी. 24 फरवरी को वह युवा प्रतिभाओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news