close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सान्या मल्होत्रा ने ऐसा क्यों कहा- 'दंगल' के बाद कुछ नहीं बदला...

सान्या ने कहा, "नहीं. मैं अब भी वैसी ही हूं. मैं बाहर सहजता से जा सकती हूं. मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे परवाह नहीं, लेकिन मैं ठीक हूं, अगर मैं शॉर्टस में भी बाहर जाऊं तो ठीक है. मैं फैशन को लेकर जागरूक नहीं हूं."

सान्या मल्होत्रा ने ऐसा क्यों कहा- 'दंगल' के बाद कुछ नहीं बदला...
सान्या ने कहा- मैं अब भी वैसी ही हूं. मैं बाहर सहजता से जा सकती हूं (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की बेटी के रूप में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा का कहना है कि फिल्म हिट होने के बाद भी सबकुछ वैसा ही है, जैसा पहले था. अभिनेत्री लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2017 के लिए रैंप पर उतरीं, जहां उन्होंने ब्रांड द मेराकी प्रोजेक्ट के लिए रैंप वॉक किया.

क्या उनके स्टाइल में बदलाव आया है?

यह पूछे जाने पर कि 'दंगल' की सफलता के बाद क्या उनके स्टाइल में बदलाव आया है? इस पर सान्या ने आईएएनएस से कहा, "नहीं. मैं अब भी वैसी ही हूं. मैं बाहर सहजता से जा सकती हूं. मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे परवाह नहीं, लेकिन मैं ठीक हूं, अगर मैं शॉर्टस में भी बाहर जाऊं तो ठीक है. मैं फैशन को लेकर जागरूक नहीं हूं."

पहली बार रखा फैशन रैंप पर कदम 

सान्या ने फैशन रैंप पर पहली बार कदम रखा है. इस पर उन्होंने कहा, "यह काफी मजेदार था और मैं इसके लिए उत्साहित हूं. मुझे मंच पर प्रस्तुति देना पसंद है. कई वर्षो बाद मंच पर आने का मौका मिला और मैंने पहली बार रैंप वॉक किया. यह उत्साहित कर देने वाला रहा." फिल्म में सान्या ने कुश्ती चैंपियन बबिता कुमारी की भूमिका निभाई थी.