close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड ने मनाया 'लकी नवंबर', 3 बड़ी फिल्मों से कमाए इतने करोड़...

इस महीने में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जो आंकड़े छुए हैं पूरे साल में किसी महीने में बॉलीवुड ने इतना पैसा नहीं बटोरा

बॉलीवुड ने मनाया 'लकी नवंबर', 3 बड़ी फिल्मों से कमाए इतने करोड़...

नई दिल्ली: इन दिनों '2.0' की बंपर ओपनिंग के बाद से ही बॉक्स ऑफिस मुस्कराता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन अगर इस साल पीछे मुढ़कर देखें तो 11 महीनों में नवंबर का महीना ही सबसे ज्यादा खुशगवार रहा है. इस महीने में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जो आंकड़े छुए हैं पूरे साल में किसी महीने में बॉलीवुड ने इतना पैसा नहीं बटोरा. बॉक्स ऑफिस की कमाई का यह आंकड़ा जानकार आप भी हैरत में आ जाएंगे.

'बधाई हो' ने कमाई रखी जारी 
बधाई हो वैसे तो अक्टूबर महीने में रिलीज हुई थी लेकिन इसने अब तक वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. लेकिन इस कमाई का ज्यादातर हिस्सा इस फिल्म ने नवंबर में ही पाया है. 

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'बधाई हो', आयुष्मान ने कहा- 'मुझे काफी विश्वास मिला'

'ठग्स...' ने दिया था झटका 
इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को तगड़ी उम्मीदें थीं, लेकिन इस फिल्म ने काफी निराश किया. लेकिन तब भी इस फिल्म ने बड़ी ओपनिंग लेकर बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड दर्ज किया था. आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर यह फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनी. लेकिन बाद में फिल्म फिसड्डी साबित हुई. 

BOX OFFICE: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की कमाई में भारी गिरावट, 5वें दिन हुआ बुरा हाल

'2.0' से दिसंबर भी होगा गुलजार 
रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' ने पूरे साल से आई नेगेटिव खबरों पर पानी फेर दिया है. इस फिल्म में शुरुआती दो ही दिनों में बॉक्स ऑफिस को गुलजार किया. यह फिल्म एक साथ 4 भाषाओं में रिलीज की गई. फिल्म क्योंकि 29 नवंबर को रिलीज हुई है और अभी इसका पहला वीकेंड बाकी तो कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म से दिसंबर को भी बड़ी सौगात हासिल होगी. 

रजनीकांत हैं बॉक्स ऑफिस के असली 'बाहुबली', 2.0 ने पहले दिन कमाए 100 करोड़

वहीं इस महीने की बात की जाए तो शाहरुख खान की 'जीरो', रणवीर सिंह की 'सिंबा' और 'केदारनाथ' से बेहतरीन कलेक्शन की उम्मीद है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें