VIDEO: अब कुत्तों को भी टॉयलेट इस्तेमाल करने की ट्रेनिंग दे रहे हैं अक्षय कुमार

इस फिल्म को देखने के लिए भी अक्षय ने लोगों को काफी प्रोत्साहित किया और फिल्म को प्रमोट भी किया. अक्षय कुमार ने फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसी जगह का ही चुनाव किया जहां लोगों को जागरुक करने की ज्यादा जरुरत थी.

VIDEO: अब कुत्तों को भी टॉयलेट इस्तेमाल करने की ट्रेनिंग दे रहे हैं अक्षय कुमार
अभी भी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं अक्षय कुमार (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार की समाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' कुछ दिन पहले ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 125 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड को उम्मीद है कि फिल्म 140 करोड़ के आस-पास का कारोबार कर लेगी. वैसे जब फिल्म का टाइटल सामने आया तब शायद ही कोई भरसो कर पाया होगा कि इस नाम की सच में कोई फिल्म आने वाली है लेकिन यह फिल्म इसी नाम से रिलीज भी हुई और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया. 

यह भी पढ़ें: एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल से आपको गुदगुदा सकते हैं अक्षय कुमार

इस फिल्म को देखने के लिए भी अक्षय ने लोगों को काफी प्रोत्साहित किया और फिल्म को प्रमोट भी किया. अक्षय कुमार ने फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसी जगह का ही चुनाव किया जहां लोगों को जागरुक करने की ज्यादा जरुरत थी. उसी का नतिजा है कि फिल्म रिलीज के 16 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा रही है. हालांकि, अभी तक भी अक्षय इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और रविवार को ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. 

इस वीडियो को अक्षय ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है और इमसें एक कुत्ता अपने आप वॉशरुम में टॉयलेट करता है और यहां तक की वह बाद में फ्लश बी कर देता है. वैसे सच में यह चौंकाने वाला वीडियो है. हालांकि, केवल अक्षय ही हैं जो किसी कुत्ते से ऐसा काम करा सकते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें