सुशांत की दवाइयों को लेकर अब उनके ट्रेनर समी अहमद ने बताई ये सारी बातें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ट्रेनर रहे समी अहमद उनकी दवाइयों पर कुछ बातें ज़ी न्यूज के साथ शेयर कीं.

सुशांत की दवाइयों को लेकर अब उनके ट्रेनर समी अहमद ने बताई ये सारी बातें
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. सुशांत के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई, और अब तक लगभग 40 लोगों का बयान भी दर्ज किया जा चुका है, लेकिन सुशांत ने सुसाइड क्यों किया अब तक यह बात सामने नहीं आ पाई है. वहीं, अब इस मामले में बीते मंगलवार को सुशांत के परिवार द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज करवाया गया, जिसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में आकर इस मामले की जांच कर रही है. 

इस एफआईआर में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता द्वारा कई आरोप लगाए गए हैं, जिसे रिया ने पूरी तरह से गलत बताया है. वहीं, खबर यह भी चल रही है कि सुशांत की सेहत ठीक ठाक थी और उन्हें किसी प्रकार की कोई दवाइयों की जरूरत नहीं, लेकिन रिया उन्हें जबरदस्ती दवाइयां दिया करती थीं. अब इस मामले में सुशांत के ट्रेनर रहे समी अहमद का एक बयान सामने आया है. समी ने सुशांत की दवाइयों पर कुछ बातें ज़ी न्यूज के साथ शेयर करते कहा, 'सच कहूं तो मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है, लेकिन हां वो दवाइयां ले रहे थे.'

समी ने आगे कहा, 'हमारी ट्रेनिंग चल रही थी, तब सुशांत दवाइयां ले रहे थे. हालांकि इस बारे में हमारी ज्यादा बात होती नहीं थी, लेकिन उन्होंने कहा था कि उन्हें डेंगू था और उसी वक्त वह डेंगू से रिकवर कर रहे थे. इसलिए वह दवाइयां ले रहे थे. इसलिए भी शायद उन्हें थोड़ा डिप्रेशन सा महसूस होता था, लेकिन उन्होंने खुद कहा था कि वह ट्रैक पर वापस आ जाएंगे. हालांकि मुझे भी पता था कि सुशांत कुछ हफ्तों में कमबैक कर लेंगे.'

समी ने अपनी बातों को जारी रखते हुए आगे कहा, 'उनके फिजिकल एक्टिविटी में थोड़ा ड्रोप था, क्योंकि वह उसी वक्त डेंगू से रिकवर कर रहे थे. यह तो मुझे भी पता था कि रिकवरी के दौरान वापस से ट्रक पर आने में उनको थोड़ा वक्त तो लगेगा, हालांकि वह बहुत ही जल्दी ट्रैक पर वापस आ गए थे.' समी ने बताया कि ये सारी बातें दिसंबर 2019 की है और उस वक्त सुशांत ने यह बताया था कि उनके साथ डिप्रेशन जैसी कुछ चीजें हो रही हैं, लेकिन उस वक्त ये बहुत शॉकिंग वाली बात नहीं थी, क्योंकि फिजिकल ट्रेनिंग इन सारी चीजों को कवर कर लेता है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.