साजिद खान पर #MeToo लगाकर ऐसा महसूस करती हैं एक्ट्रेस प्रियंका बोस, बोलीं...

साजिद खान पर #MeToo लगाकर ऐसा महसूस करती हैं एक्ट्रेस प्रियंका बोस, बोलीं...

अभिनेत्री अपनी भारतीय और अंतराष्ट्रीय परियोजनाओं के बीच संतुलन बना कर चल रही हैं. हाल ही में उन्हें एचएंडएम के 'कॉन्शियस कलेक्शन स्प्रिंग कैंपेन 2019' में देखा गया.

साजिद खान पर #MeToo लगाकर ऐसा महसूस करती हैं एक्ट्रेस प्रियंका बोस, बोलीं...

नई दिल्ली: 'लायन' की अभिनेत्री प्रियंका बोस जिन्होंने मीटू अभियान के दौरान फिल्म निर्माता साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, उनका कहना है कि उत्पीड़न के बारे में दुनिया को बताने के बाद मैं खुद को आजाद महसूस कर रही हूं.

जब उनसे साजिद खान के साथ कड़वे अनुभव के बाद जीवन में आए बदलाव के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने आईएएनएस को बताया, "ओह, मैं इससे ऊपर उठ चुकी हूं. बेहतर हो कि इससे उनकी जिंदगी में बदलाव आए. हम अपराधियों से घिरे पड़े हैं. इसके बारे में खुलकर बोलने के बाद मैं खुद को आजाद महसूस कर रही हूं, जबकि कई लोग ऐसा नहीं करते. यह हर किसी का व्यक्तिगत फैसला होता है. इस दौरान मुझे जज किया गया, अपमानित किया गया और अब मुझे हरगिज फर्क नहीं पड़ता."

अभिनेत्री अपनी भारतीय और अंतराष्ट्रीय परियोजनाओं के बीच संतुलन बना कर चल रही हैं. हाल ही में उन्हें एचएंडएम के 'कॉन्शियस कलेक्शन स्प्रिंग कैंपेन 2019' में देखा गया. अपने करियर को लेकर उन्होंने बताया कि वह कुछ परियोजनाओं पर काम कर रही हैं. इनमें से एक है प्रकाश झा की शिक्षा व्यवस्था पर आधारित आगामी फिल्म 'परीक्षा'.

इसके बारे में प्रियंका ने बताया, "'परीक्षा' फिल्म एक अभिभावक के अपने बेटे को अंग्रेजी माध्यम से पढ़ाने के सपने और उससे जुड़े संघर्षों पर आधारित है. भारत एक ऐसा देश है, जहां शिक्षा व्यवस्था में भी वर्ग का पैमाना बनाया गया है. जहां अगर आप किसी जाति से ताल्लुक रखते हैं तो उस स्थिति में आपको मिलता है, वर्ना नहीं मिलता. परिवार का कमाने वाला सदस्य एक रिक्शा चालक है. कलाकार के तौर पर हमें इस तरह की कहानियों से इस दूरी को खत्म करने का मौका मिलता है."

'हाउसफुल' के निर्देशक साजिद खान #MeToo के घेरे में, अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और महिला पत्रकार ने लगाए आरोप

जब उनसे पूछा गया कि वह बड़े पर्दे पर कम नजर आती हैं, ऐसा क्यों? तो उनका जवाब था, "मैं पिछले दो साल से लगातार काम कर रही हूं. मैंने एप्पल (एप्पल टीवी+वीडियो स्ट्रिमिंग सर्विस) के एक रोमांचक शो की शूटिग हाल में ही पूरी की है. अब यह कब रिलीज होगा यह मुझ पर निर्भर नहीं है. मैं काफी कुछ सीख रही हूं, खुद को ढेर सारे कामों में व्यस्त रख रही हूं. मेरे मैनेजर और मेरे एजेंट मेरे नजरिए को और मुझे काफी समर्थन देते हैं. जो काम मुझे यहां मिलता है और जो काम मुझे वहां (अंतर्राष्ट्रीय) मिलता है, दोनों से मैं दो दुनिया के बीच की दूरी को पाटना सीख रही हूं."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news