सुशांत सुसाइड केस: अब बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग खंगाल रही मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में लगातार जांच कर रही मुंबई पुलिस ने अब अपना अगला कदम उठाया है.  

सुशांत सुसाइड केस: अब बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग खंगाल रही मुंबई पुलिस
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है. पिछले महीने 14 जून को सुशांत ने मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यह बातें होनी शुरू हो गईं कि ये आत्महत्या नहीं, हत्या है. बॉलीवुड से भी जुड़े कई लोगों का यह मानना है कि उसे सुसाइड करने पर मजबूर किया गया होगा. बता दें, इस मामले में लगातार जांच कर रही मुंबई पुलिस ने अब अपना अगला कदम उठाया है.  

मुंबई पुलिस ने अब सुशांत के बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में ले लिया है. मुंबई पुलिस ने उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को कब्जे में ले लिया है, जहां सुशांत सिंह राजपूत रह रहे थे. उनके घर पर कोई सीसीटीवी नहीं लगा था. अभी फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है.'

सुशांत सुसाइड मामले में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली से सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में तकरीबन 3 घंटे की पूछताछ में लगभग 30 से 35 सवाल पूछे गए. अब इस मामले में जल्द ही शेखर कपूर का बयान दर्ज हो सकता है, जिन्होंने सुशांत के बारे में सबसे पहले ट्वीट किया था. इसके अलावा एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के मालिक को भी पूछताछ के लिए जल्द ही बुलाया जा सकता है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें