हेमा मालिनी ने कहा- अब सलमान को शादी कर घर बसा लेना चाहिए
Advertisement

हेमा मालिनी ने कहा- अब सलमान को शादी कर घर बसा लेना चाहिए

हिंदी फिल्म जगत की हस्तियों ने 2002 के हिट-एंड-रन मामले में बंबई उच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया और अभिनेता सलमान खान को राहत मिलने पर खुशी जताई। सलमान के इस केस में बरी हो जाने के बाद हेमा मालिनी ने कहा कि उन्‍हें अब शादी करके घर बसा लेना चाहिए।

हेमा मालिनी ने कहा- अब सलमान को शादी कर घर बसा लेना चाहिए

मुंबई : हिंदी फिल्म जगत की हस्तियों ने 2002 के हिट-एंड-रन मामले में बंबई उच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया और अभिनेता सलमान खान को राहत मिलने पर खुशी जताई। सलमान के इस केस में बरी हो जाने के बाद हेमा मालिनी ने कहा कि उन्‍हें अब शादी करके घर बसा लेना चाहिए।

‘बागबान’ फिल्म में सलमान की मां की भूमिका निभाने वाली हेमा मालिनी ने फैसले पर खुशी जताते हुए कहा कि हम सभी उनके लिए अच्छा महसूस कर रहे हैं और यह हम सभी के लिए अच्छी खबर है। अब उन्हें घर बसा लेना चाहिए और शादी कर लेनी चाहिए। मेरी उनके लिए यही इच्छा है।

जानेमाने अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि मैं उनके लिए खुश हूं। 13 साल से यह मामला चल रहा है। वह अच्छे आदमी हैं। उन्हें न्याय मिलना चाहिए। मुझे मारे गये और घायल हुए लोगों के लिए बुरा लगता है। मुझे इस दुर्घटना के लिए बुरा लगता है। अनुपम खेर और सलमान कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जिनमें ‘हम आपके हैं कौन’, ‘जब प्यार किसी से होता है’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ आदि हैं।

‘नो एंट्री’ और ‘रेडी’ में सलमान के साथ काम कर चुके फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा कि मामला लंबे समय तक चला। यह सलमान और उनके परिवार के लिए राहत की बात है। फिल्मकार मधुर भंडारकर ने कहा कि यह सलमान और उनके परिवार के लिए बड़ी राहत की बात है। उन्होंने कहा कि वह 13 साल से अग्निपरीक्षा से गुजर रहे थे। यह फिल्म उद्योग, निर्देशकों, निर्माताओं और सलमान के प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर है। मैंने फैसला नहीं पढ़ा है लेकिन बंबई उच्च न्यायालय ने निश्चित रूप से कुछ देखकर फैसला दिया जो पूरी तरह सही है। यह सलमान के लिए बड़ी राहत है।

कई हिट फिल्मों में सलमान के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कहा कि किसी की जिंदगी में कुछ भी अच्छा होता है तो मुझे उसकी खुशी है।

साल 2008 में ‘युवराज’ फिल्म में सलमान के साथ काम कर चुके फिल्मकार सुभाष घई ने अदालत के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि भगवान अच्छे लोगों के प्रति हमेशा दया दिखाते हैं। अशोक पंडित ने सलमान के वकीलों की तारीफ की। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news