अब तनुश्री के निशाने पर आए सलमान खान, कहा- 'मुझे नहीं लगता कि वह भगवान हैं'
Advertisement

अब तनुश्री के निशाने पर आए सलमान खान, कहा- 'मुझे नहीं लगता कि वह भगवान हैं'

तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में 10 वर्ष पुरानी घटना का खुलासा किया और साफतौर पर पाटेकर का नाम लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया और अन्य मीडिया मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.

तनुश्री ने कहा कि क्या मैं ये सब 'बिग बॉस' के घर का हिस्सा बनने के लिए कर रही हूं (फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर एक्टर नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. हालांकि शिकायत में तनुश्री ने उन पर क्या-क्या आरोप लगाए हैं उसका ब्यौरा अभी सामने नहीं आ पाया है. पाटेकर और आचार्य पर 2008 में एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का उत्पीड़न करने का आरोप है, जबकि नाना पाटेकर ने आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में 10 वर्ष पुरानी घटना का खुलासा किया और साफतौर पर पाटेकर का नाम लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया और अन्य मीडिया मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है. तनुश्री के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड की तमाम हस्तियां उनके सपोर्ट में आ खड़ी हुई है. तनुश्री के इस खुलासे को लेकर दूसरी बात भी सामने आई थी, कि वह अपनी बहन के साथ जल्द ही सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में नजर आने वाली हैं और इसके लिए तुनश्री सुर्खियों में आने के लिए ऐसा किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

अब इस बात पर अफवाह बताते हुए तनुश्री ने रिपब्लिक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है, 'ये एक तरह से मुझे नीचे गिराने की कोशिश है, ऐसा कहकर कि मैं ये सब 'बिग बॉस' के घर का हिस्सा बनने के लिए कर रही हूं. क्या, आपको लगता है कि ये एक महान आकांक्षा है? मुझे ऐसा नहीं लगता. आपको लगता है कि सलमान खान भगवान हैं और 'बिग बॉस' स्वर्ग है, मुझे ऐसा नहीं लगता.' बता दें कि हाल ही में तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा था, 'मैं नाम भी लेना चाहती हूं, एक्‍टर नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

तनुश्री ने आगे कहा था, 'नाना पाटेकर ने जब मेरे साथ बद्तमीजी की तो मैंने इसकी शिकायत प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से की कि इस बंदे (नाना पाटेकर) का तो सेट पर काम ही नहीं है तो यह यहां क्‍या कर रहा है. वह मुझे पकड़कर खींच रहा है, मुझे डांस सिखा रहा है. लेकिन बजाए मेरी शिकायत सुनने और उसे सही करने के, नाना पाटेकर ने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. मतलब लड़की नई एक्‍ट्रेस है तो जरूरत हो या न हो, उसके साथ इंटीमेट सीन कर लो.' चैनल के इंटरव्‍यू में तनुश्री ने कहा, 'हर कोई जानता है कि नाना पाटेकर महिलाओं के साथ कैसे अभद्रता का व्‍यवहार करता है. इंडस्ट्री का हर शख्‍स इसके पीछे की कहानी जानता है.. कि उसने एक्‍ट्रेसस को मारा है, उनका उत्‍पीड़न किया है. महिलाओं के प्रति उसका व्‍यवहार हमेशा से ही काफी क्रूर रहा है लेकिन कभी किसी मीडिया ने इसके बारे में नहीं दिखाया.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news