अब रियलिटी शो में काम करना चाहती हैं तब्बू, कहा- 'मुझे इसमें दिलचस्पी है'

अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि अगर वह छोटे पर्दे का रूख करती हैं तो उन्हें यात्रा पर आधारित कार्यक्रम करना अच्छा लगेगा.

अब रियलिटी शो में काम करना चाहती हैं तब्बू, कहा- 'मुझे इसमें दिलचस्पी है'
अभिनेत्री तब्बू की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हिन्दी फिल्म जगत के अधिकांश सितारे टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रियलिटी कार्यक्रमों की ओर जा रहे हैं वहीं अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि अगर वह छोटे पर्दे का रूख करती हैं तो उन्हें यात्रा पर आधारित कार्यक्रम करना अच्छा लगेगा. इस साल सुपरस्टार शाहरूख खान भी अपने नए कार्यक्रम ‘टेड टॉक’ और अक्षय कुमार हास्य कार्यक्रम ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में एक जज की भूमिका में टेलीविजन पर लौट रहे हैं. सलमान खान भी ‘बिग बॉस’ की मेजबानी करते नजर आ रहे हैं.

इसमें मुझे दिलचस्पी है...
इसके अलावा, फराह खान अपने शो ‘‘लिप सिंग बैटल’’ में आती हैं. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा संगीत कार्यक्रम ‘ओम शांति ओम’ में एक जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. एक साक्षात्कार में तब्बू ने कहा, ‘‘जहां तक टीवी के कार्यक्रमों का सवाल है तो मैं यात्रा पर आधारित कार्यक्रम करना चाहूंगी. इसमें मुझे दिलचस्पी है और इस दुनिया के बारे में मैं बात करना चाहती हूं. मैं एक एयर होस्टेज बनना चाहती थी क्योंकि मैं दुनिया देखना चाहती थी.’’ 

यात्रा पर आधारित कार्यक्रम करना चाहती हूं...
उन्होंने कहा, ‘‘अब, मैं यात्रा पर आधारित कार्यक्रम करना चाहती हूं ताकि मैं यात्रा कर सकूं. मैं दक्षिण अमेरिका, आस्ट्रेलिया, पूर्वी अफ्रीका और कई अन्य जगहों पर नहीं गयी हूं.’’ अभिनेत्री तब्बू की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट भाषा से भी)