जल्द बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस हॉलीवुड के सीरियल 'लीथल वेपन' मे आएंगी नजर
Advertisement

जल्द बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस हॉलीवुड के सीरियल 'लीथल वेपन' मे आएंगी नजर

इसमें जोर्डाना ब्रियुस्टर, किशा शार्प और केविन रहम जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह शेन ब्लैक द्वारा बनाई गई इसी नाम की फिल्म श्रृंखला पर आधारित है। वर्तमान में इसके दूसरे सत्र की शूटिंग चल रही है.

हॉलीवुड के टीवी धारावाहिक में आएंगी नजर (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: अभिनेत्री पूजा बत्रा अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक 'लीथल वेपन' की टीम में शामिल हो गई हैं. उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. पूजा ने शुक्रवार को ट्विटर पर हॉलीवुड अभिनेता डैमन वायंस और क्लेयन क्रॉफर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर जारी की थी. पूजा ने तस्वीर के साथ लिखा, "'लीथल वीपन' के लिए पूरी दुनिया में मेरे पसंदीदा जासूसों के साथ शूटिंग. क्लेयन क्रॉफर्ड और डैमन वायंस." तस्वीर में तीन कलाकारों को उनके संबंधित पात्रों के रूप में देखा जा सकता है.

  1. पूजा ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी.
  2. कई बॉलीवुड फिल्मों में कर चुकी हैं काम.
  3. 'लीथल वेपन' नाम के सीरियल में आएंगी नजर.

इसमें जोर्डाना ब्रियुस्टर, किशा शार्प और केविन रहम जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह शेन ब्लैक द्वारा बनाई गई इसी नाम की फिल्म श्रृंखला पर आधारित है। वर्तमान में इसके दूसरे सत्र की शूटिंग चल रही है. पूजा को 'विरासत', 'चंद्रलेखा', 'हसीना मान जाएगी', 'कहीं प्यार ना हो जाए 'और 'ताज महल : एन एर्थमल लव स्टोरी' जैसी भारतीय फिल्मों के लिए जाना जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news