नूपुर सेनन ने शेयर की बचपन की PHOTOS, बड़ी बहन कृति सेनन को कहा- 'छोटी मां'
Advertisement

नूपुर सेनन ने शेयर की बचपन की PHOTOS, बड़ी बहन कृति सेनन को कहा- 'छोटी मां'

नूपुर सेनन (Nupur Senon) ने हाल ही में अपने बचपन के दिनों से एक तस्वीर साझा की है जहां वह किसी गुड़िया से कम नहीं दिख रही हैं और वह कृति सेनन (Kriti Senon) की गोद में हैं 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: भाई-बहन का रिश्ता हमेशा ही सबसे सुंदर होते हैं, यह रिश्ता कभी टूटता नहीं है और हर कठिनाईयों में गम में खुशी में एक दुसरे के साथ होते है. नूपुर सेनन (Nupur Senon)  ने अपनी बड़ी बहन कृति सेनन (Kriti Senon) को बहुत प्यार से अपनी छोटी मां कहकर संबोधित किया है जो कि बहुत ही प्यारा है.

नूपुर ने हाल ही में अपने बचपन के दिनों से एक तस्वीर साझा की है जहां वह किसी गुड़िया से कम नहीं दिख रही हैं और वह कृति की गोद में हैं और कृति के पीछे उनके पिता बैठे हैं. यह तस्वीर दिल को ठंडक देने वाली है. जाहिर है कि सभी को इस तस्वीर में क्यूट नूपुर को गले लगाने का मन कर रहा होगा. क्योंकि वह एक स्नोबॉल की तरह नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on

इस पोस्ट को साझा करते हुए नूपुर ने कहा, "अच्छे पुराने दिन जब मैं एक सबसे प्यारा खिलौना थी और कोई भी एक-दूसरे को देना नहीं चाहता था और हर कोई मुझे अपनी गोद में खिलाना चाहता था." इस तस्वीर में नूपुर एक डॉल की तरह लग रही है और नूपुर ने जो कहा है बहुत ही सही है कि बचपन में हर कोई उन्हें अपनी गोद मे खिलाना चाहते थे. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नूपुर ने अक्षय कुमार के साथ बी प्रॉक के गीत 'फिलहाल' के संगीत वीडियो में अपनी शुरुआत की है वे अगली बार ट्रैक के सीक्वल में दिखाई देंगी. साथ ही लॉकडाउन के कारण स्थिगित हुए आगामी प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news