Corona पर बनी Short Film का वीडियो वायरल, Nusrat Jahan के साथ दिखीं Mimi Chakraborty
Advertisement

Corona पर बनी Short Film का वीडियो वायरल, Nusrat Jahan के साथ दिखीं Mimi Chakraborty

इस बार सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jhan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) एक शॉर्ट फिल्म में साथ आई हैं.

इस फिल्म में सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व बताया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप पूरी दुनिया में जारी है. कोरोना के खिलाफ जंग में पूरा देश एक साथ खड़ा है. आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड हस्तियां भी इस जंग में अपने-अपने तरीके से योगदान कर रहे हैं. इस बार सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jhan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) एक शॉर्ट फिल्म में साथ आई हैं, जो कोरोना वायरस लॉकडाउन में के बीच बहुत कुछ सिखा रही हैं.

वायरल हो रहा शॉर्ट फिल्म का वीडियो
इस शॉर्ट फिल्म 'झॉड़ थेमे जाबे एक दिन' (तूफान एक थम जाएगा) को कैमेलिया फिल्म प्रोडक्शन ने बनाया है. इस फिल्म की खास बात यह है कि शॉर्ट फिल्म का कॉन्सेप्ट पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी (Mamta Banerjee) का है. उन्होंने इसके लिए गीत भी लिखा है. निर्देशन अरिंदम सील ने किया है. संगीत बिक्रम घोष का है. अब इस शॉर्ट फिल्म का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

शॉर्ट फिल्म में नुसरत और मिमी के अलावा बंगाली सिनेमा के सभी बड़े कलाकार फीचर हुए हैं. इनमें प्रोसेनजित, जीत, अबीर चैटर्जी, रितुपर्णा सेनगुप्ता, परमब्रत चट्टोपाध्याय, सास्वत चैटर्जी, शुभाश्री गांगुली जैसे कलाकार शामिल हैं. सभी कलाकारों ने अपने-अपने हिस्से की शूटिंग अपने-अपने घर पर की है. शॉर्ट फिल्म की कहानी लॉकडाउन के दौरान एक बीमार बुजुर्ग को मदद पहुंचाने के विषय पर आधारित है.

ऐसी ही एक फिल्म बॉलीवुड में भी बन चुकी है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रजनीकांत (Rajinikanth), अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) और भी एक्टर्स  ने मिलकर Coronavirus पर शार्ट फिल्म बनाई थी. लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग पर बनी शॉर्ट फिल्म का टाइटल 'फैमिली (short film Family)' था. इस फिल्म में सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व बताया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news