PICS: सांसद बनने के बाद अब दुल्हनिया बनेंगी नुसरत जहां, इस बिजनेसमैन से होगी शादी

नुसरत ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था और उन्होंने यहां 350369 वोट से जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की. चुनाव में जीत बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई और साथ में वायरल हुई उनकी शादी की खबरें.

PICS: सांसद बनने के बाद अब दुल्हनिया बनेंगी नुसरत जहां, इस बिजनेसमैन से होगी शादी
नुसरत ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में बंगाली फिल्म 'शोत्रू' से की थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, नुसरत जहां)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने भारी जीत दर्ज की है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) की 543 में 542 सीटों पर मतगणना के नतीजों में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सत्ता में वापसी हुई है. बीजेपी शासित प्रदेशों के साथ-साथ पार्टी ने कांग्रेस और गैर कांग्रेस शासित राज्यों में भी परचम लहराया है. बीजेपी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, यूपी और पश्चिम बंगाल तक में बेहतरीन प्रदर्शन किया. बता दें कि 542 सीटों पर 8,000 से अधिक प्रत्याशियों की किस्मत का 23 मई को फैसला आया था.

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट
वहीं, इस बार कई फिल्मी सितारों ने भी अपना किस्मत लोकसभी चुनाव में आजमाया था, जिसमें से किसी हो जीत मिली तो किसी को हार. इन्हीं में एक एक्ट्रेस हैं नुसरत जहां, जो बंगाल की मशहूर अदाकारों में से एक हैं. नुसरत ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था और उन्होंने यहां 350369 वोट से जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की. चुनाव में जीत बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई और साथ में वायरल हुई उनकी शादी की खबरें. लेकिन हाल ही में नुसरत ने अपनी शादी वाली अफवाह पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया. 

नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका रिंग नजर आ रही है और उनका हाथ किसी ने थाम रखा है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में एक-दूसरे को थामे रखना.' और यह पोस्ट उनकी शादी की खबर को कंफर्म करती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नुसरत बहुत जल्द कोलकाता बेस्ड बिजनसमैन निखिल जैन से शादी रचाने जा रही हैं. बता दें, नुसरत का जन्म पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 8 जनवरी, 1990 को हुआ था. वह बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने कोलकाता के ही आवर लेडी क्वीन ऑफ द मिशन स्कूल से शुरुआती पढ़ाई की और इसके बाद वहीं भवानीपुर कॉलेज से उन्होंने बीकॉम में स्नातक की डिग्री ली. 

बंगाली फिल्म 'शोत्रू' से की थी अभिनय की शुरुआत
बता दें, नुसरत सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. नुसरत ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में बंगाली फिल्म 'शोत्रू' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने पूजा नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था. इस फिल्म में नुसरत के काम की काफी सरहाना भी हुई थी. कोलकाता की रहने वाली नुसरत जहां ने अपने छोटे से फिल्‍मी करियर में कई टॉप स्‍टार के साथ काम किया है.पेशे से मॉडल रह चुकीं नुसरत जहां ने 'बोलो दुर्गा माई की', 'हर हर ब्‍योमकेश', 'जमाई 420' जैसी फिल्‍मों में काम किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें