Nysa Devgn ने इस मामले में पापा Ajay Devgn को किया फॉलो, PHOTO देख फैंस हैरान

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) अपनी ताजा तस्वीर के कारण लोगों का ध्यान खींच रही हैं. 

Nysa Devgn ने इस मामले में पापा Ajay Devgn को किया फॉलो, PHOTO देख फैंस हैरान
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) आए दिन अपने लुक्स और डेब्यू की अटकलों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि उनकी लेटेस्ट तस्वीर ने लोगों का अलग से ध्यान खींचा है. क्योंकि लेटेस्ट तस्वीर बता रही है कि फिटनेस के मामले में वह अपने पिता अजय देवगन को फॉलो कर रही हैं. 

फैन पेज पर दिखी ताजा तस्वीर

न्यासा देवगन ने भले ही अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा, लेकिन उनकी फैंन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. उनके कई फैन पेज इंस्टाग्राम पर हैं. जहां न्यासा की तस्वीरें नजर आती रहती हैं. अब ऐसे ही एक फैन पेज ने न्यासा की तस्वीर शेयर की है जिसने सभी को अपना दीवाना बना दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa devgan  (@nysadevganx)

कैसी है ये तस्वीर

इस लेटेस्ट फोटो में न्यासा खुशी से उछलती दिख रही हैं. यह तस्वीर रात के अंधेरे में खींची गई है. न्यासा के लुक की बात करें तो वह इसमें सफेद क्रॉप टॉप और नीले रंग की जींस में नजर आ रही हैं. लेकिन सबसे ज्यादा खास है यहां क्रॉप टॉप के बीच से नजर आने वाले न्यासा के वॉशबोर्ड एब्स. जो यह बता रहे हैं कि वह अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

पहले भी वायरल हो चुकी हैं तस्वीरें 

आपको बता दें कि पहले भी कई बार न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. वह अभी 17 साल की हैं और आए दिन उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अफवाहें सामने आती रहती हैं. लेकिन अब तक ऐसा कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें:  Anjini Dhawan की ये PHOTOS देख अनन्या और शनाया के हुस्न को भूल जाएंगे आप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.