Nysa Devgn हुईं 18 साल कीं तो Ajay और Kajol हुए इमोशनल, शेयर कीं PHOTOS

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा (Nysa) आज 18 साल की हो गई हैं. बेटी न्यासा (Nysa) के 18वें बर्थडे पर अजय ने पोस्ट शेयर किया है. 

Nysa Devgn हुईं 18 साल कीं तो Ajay और Kajol हुए इमोशनल, शेयर कीं PHOTOS
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का आज जन्मदिन है, वह आज 18 साल की हो गई हैं. न्यासा भी उन स्टार किड्स में शामिल हैं जो आए दिन अपने लुक्स और डेब्यू की अटकलों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनके जन्मदिन पर उनके स्टार पेरेंट्स ने काफी इमोशनल पोस्ट शेयर की हैं. 

पापा ने मांगी खास दुआ

बेटी के बर्थडे के मौके पर आज अजय देवगन (Ajay Devgn)  ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. अजय ने न्यासा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए एक दुआ मांगी है. इस तस्वीर में अजय देवगन और न्यासा काफी प्यारे लग रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इमोशनल हैं अजय की दुआ

इस मौके पर अजय ने जो दुआ मांगी है वह काफी अलग है. क्योंकि ये दुआ न्यासा नहीं बल्कि सभी के लिए है. अजय ने फोटो शेयर कर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे न्यासा, इस मुश्किल भरे समय में ऐसे छोटी खुशी सारा स्ट्रेस तोड़ देती है. इसके अलावा उन सभी के लिए दुआएं मांगता हूं जिन्हें इस वक्त जरूरत है.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने शेयर की बचपन की फोटो

इस मौके पर जहां अजय देवगन ने पूरी दुनिया के लिए दुआ मांगी वहीं उनकी पत्नी ने भी बेटी को विश करते हुए उसके बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ काजोल ने अपनी मां बनने के समय की नर्वसनेस से लेकर अब तक के सफर को काफी इमोशनल शब्दों में लिखा है. 

बता दें कि फिलहाल न्यासा सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. सिंगापुर में न्यासा के साथ काजोल रहती हैं.

इसे भी पढ़ें:  Arshi Khan एयरपोर्ट पर कर रहीं थी बात, अचानक KISS कर गया फैन- Watch VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.