रिलीज हुआ 'हेलीकॉप्‍टर इला' का मजेदार Trailer, सिंगल मदर बन फिर कॉलेज जाएंगी काजोल

'हेलीकॉप्‍टर इला' में काजोल एक 15 साल के लड़के की सिंगल मदर बनी हैं, जो कॉलेज में पढ़ता है. यह लड़का अपनी मां से अपनी पढ़ाई पूरी करने की बात कहता है.

रिलीज हुआ 'हेलीकॉप्‍टर इला' का मजेदार Trailer, सिंगल मदर बन फिर कॉलेज जाएंगी काजोल
फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: काजोल के 44वें जन्‍मदिन के मौके पर उनकी फिल्‍म 'हेलीकॉप्‍टर इला' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में काजोल अपने उसी मस्‍तमौला अंदाज में दिख रही हैं. काजोल शाहरुख खान के साथ साल 2015 में फिल्‍म 'दिलवाले' में नजर आई थीं. इसके बाद वह पिछले साल साउथइंडियन फिल्‍म 'वीआईपी 2' में नजर आई थीं. काजोल की इस नई फिल्‍म को उनके पति अजय देवगन प्रोड्यूज कर रहे हैं. इस फिल्‍म में काजोल के साथ राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता बंगाली एक्‍टर ऋद्धि सेन नजर आने वाले हैं.

'हेलीकॉप्‍टर इला' में काजोल एक 15 साल के लड़के की सिंगल मदर बनी हैं, जो कॉलेज में पढ़ता है. यह लड़का अपनी मां से अपनी पढ़ाई पूरी करने की बात कहता है और यह सुनते ही उसकी मां उसी के कॉलेज में एडमिशन लेने का फैसला करती है. काजोल की पूरी जिंदगी अपने बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है और वहीं यह बेटा हर वक्‍त अपनी मां के आसपास होने से बुरी तरह चिढ़ जाता है. आप भी देखें फिल्‍म 'हेलीकॉप्‍टर इला' का ट्रेलर.

ट्रेलर में काजोल काफी मजेदार अंदाज में दिख रही हैं. फिल्‍म में काफी इमोशन्‍स हैं. इस फिल्‍म में काजोल और ऋद्धि सेन के अलावा नेहा धूपिया भी अहम किरदार में दिख रही हैं. यह फिल्‍म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें