BIGG BOSS 13: आसिम रियाज हुए फिनाले की रेस से बाहर! लिया पैसों वाला बैग?

अब आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर एक ऐसी ही जानकारी सामने आई है जिसे जानकार आप दंग रह जाएंगे. खबर है कि आसिम रियाज फिनाले से पहले ही शो से क्विट कर चुके हैं. 

BIGG BOSS 13: आसिम रियाज हुए फिनाले की रेस से बाहर! लिया पैसों वाला बैग?

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के फिनाले के लिए अब बस कुछ ही घंटे ही बाकी हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई सारी ऐसी जानकारियां और खबरें सामने आ रही है, जो फैंस को हैरत में तो डाल ही रही हैं साथ ही उनके दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं. अब आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर एक ऐसी ही जानकारी सामने आई है जिसे जानकार आप दंग रह जाएंगे. खबर है कि आसिम रियाज (Asim Riaz) फिनाले से पहले ही शो से क्विट कर चुके हैं. 

जहां आज हर दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक है ही कि आखिर विजेता कौन बनने वाला है? वहीं यह सवाल भी है कि फिनाले की रात पैसों वाला बैग घर कौन ले जाएगा? अब हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में प्रकाशित खबर के अनुसार असीम रियाज (Asim Riaz) ही वह शख्स है जो पैसों वाला सूटकेस लेकर घर से बाहर आ सकते है. 

आज फिनाले के दिन इस तरह की खबर असीम रियाज (Asim Riaz) के फैंस के लिए हैरान कर देने वाली है और तो और कई फैंस काफी निराश भी हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर काफी पोस्ट नजर आ रहे हैं. लेकिन असीम रियाज (Asim Riaz) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया गया है, जिसे पढ़ने के बाद फैंस राहत की सांस जरुर लेंगे. 

असीम रियाज के ट्विटर हैंडल से किए गए इस ट्वीट में लिखा गया है, लिखा, 'किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन मत करिए...असीम (Asim Riaz) ने पैसों वाला बैग नहीं लिया है. ये स्ट्रेटजी सिर्फ आपको निराश करने के लिए बनाई गई है. असीम रियाज (Asim Riaz) को विजेता बनाने के लिए आप उन्हें शो के आखिर तक वोट करते रहिए.'

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें