Omerta: राजकुमार राव का खतरनाक रूप देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, देखें फिल्म का दूसरा ट्रेलर

'ओमर्टा' के पहले ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था लेकिन फिल्म के दूसरे ट्रेलर को देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

Omerta: राजकुमार राव का खतरनाक रूप देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, देखें फिल्म का दूसरा ट्रेलर
हंसल मेहता ने किया है फिल्म का निर्देशन.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है. साल 2017 में राजकुमार राव ने अपनी फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर खास छाप छोड़ी है और अब जल्द ही वह फिल्म 'ओमर्टा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव का खतरनाक अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा. फिल्म में राजकुमार राव आतंकवादी की भूमिका में नजर आएंगे. कुछ वक्त पहले फिल्म के पहले ट्रेलर को रिलीज किया गया था, जिसके बाद कुछ देर पहले ही इस फिल्म के दूसरे ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है.

'ओमर्टा' के पहले ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था लेकिन फिल्म के दूसरे ट्रेलर को देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म में राजकुमार अहमद ओमर सईद शेख की भूमिका मे दिखेंगे. फिल्म में राजकुमार क्रूर अवतार में दिखाई देंगे. इस फिल्म की कहानी आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख पर आधारित है. ओमर सईद ने साल 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवाया था और उसकी हत्या करवा दी थी. विदेशी पत्रकार की हत्या करने के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई लेकिन कभी फांसी नहीं दी जा सकी. वह आज भी जिंदा है. यहां देखें फिल्म का दूसरा ट्रेलर-

आपको बता दें कि राजकुमार राव की इस फिल्म के नाम 'ओमर्टा' एक इटेलियन शब्द है, जिसका अर्थ 'कोड ऑफ साइलेंस' होता है. कोड ऑफ साइलेंस का इस्तेमाल फिल्म के पोस्टर में भी किया गया है. इसका मतलब ऐसी क्रिमिनल एक्टिविटी से है जिसके तहत आतंकवादी पुलिस को किसी भी तरह का सबूत देने या पुलिस की मदद करने से मना करते हैं. इस शब्द का इस्तेमाल माफिया और आतंकवादी लोग करते हैं. उनकी भाषा में इसे एक तरह का वादा भी कहा जा सकता है.

गौरतलब है कि, इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2017 में काफी अच्छा रिव्यू मिला था. इसके बाद फिल्म ने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और मुंबई फिल्म फेस्टिवल में भी खूब सुर्खियां बटोरी. फिल्म को देश में 4 मई को रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.