नरेंद्र मोदी की बायोपिक के निर्देशन पर गर्व है : उमंग कुमार
Advertisement

नरेंद्र मोदी की बायोपिक के निर्देशन पर गर्व है : उमंग कुमार

 उमंग कुमार का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक का निर्देशन करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और उन्हें इस पर गर्व है.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता उमंग कुमार का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक का निर्देशन करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और उन्हें इस पर गर्व है. 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके उमंग ने ट्विटर पर मोदी को 'भारत के इतिहास में सबसे सफल नेताओं में से एक' बताया. 

निर्देशक ने सोमवार को ट्वीट किया कि श्री नरेंद्र मोदी जी जैसे व्यक्ति की बायोपिक का निर्देशन करना, जो भारत के इतिहास के सबसे सफल नेताओं में से एक हैं, एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मुझे इसके निर्देशन पर गर्व है. विवेक ओबेरॉय लेजेंड की भूमिका में हैं. सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह ने इसका निर्माण किया है. 

First Look: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर 23 भाषाओं में हुआ लॉन्च

मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म का आधिकारिक पोस्टर सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा लॉन्च किया गया था. 'पीएम नरेंद्र मोदी' में अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं. इसकी टैगलाइन में लिखा गया है, "देशभक्ति की मेरी शक्ति है". फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में लॉन्च किया गया था. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news