close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डायरेक्टर ओमंग कुमार ने पीएम की बायोपिक के लिए की यह तैयारी! जानिए क्या है खास

फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी की भूमिका निभाएंगे, फिल्म की शूटिंग देश भर में होगी

डायरेक्टर ओमंग कुमार ने पीएम की बायोपिक के लिए की यह तैयारी! जानिए क्या है खास
फोटो साभार: ट्विटर@Omangkumar

नई दिल्ली: पिछले दिनों एक्टर विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पोस्टर रिलीज हुआ तो फिल्म ने शूटिंग शुरू होने के पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी. बात ही कुछ ऐसी है कि यह फिल्म पहले पोस्टर के साथ ही लोगों की विशलिस्ट में शामिल हो चुकी है. क्योंकि यह फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक जो ठहरी. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है. ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार इस बायोपिक को लेकर एक विशेष तैयारी में जुट गए हैं.  

फिल्म निर्माता ओमंग कुमार बी ने गुजरात में उन स्थानों का दौरा किया जहां नरेंद्र मोदी ने अपना बचपन बिताया था. 'पीएम नरेंद्र मोदी' की शूटिंग शुरू होने वाली है. इसलिए शूटिंग स्थलों को सुनिश्चित करने के लिए ओमंग कुमार और उनकी टीम गुजरात भर में घूम रही है.

प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र ने कहा, "ओमंग को अहमदाबाद, वड़नगर जहां मोदी जी बचपन में रहते थे, और अहमदाबाद स्थित एक ऐतिहासिक होटल 'हाउस ऑफ एमजी' में घूमते हुए देखा गया."

सूत्र ने कहा, "उन्हें प्रसिद्ध मोढेरा सूर्य मंदिर, गुजरात के पाटन नगर में एक कुआं-रानी की वाव, भुज में पत्थरों की संरचना और सफेद रेगिस्तान जाते हुए भी देखा गया. फिल्म निर्माताओं का उद्देश्य पिक्चराइजेशन के मामले में फिल्म में सही तथ्यों को पेश करने का है. इसलिए मोदीजी के लिए बहुत महत्वपूर्ण स्थानों का दौरा किया जा रहा है. यहां शूटिंग होगी."


फोटो साभार: ट्विटर@Omangkumar

फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी की भूमिका निभाएंगे. फिल्म की शूटिंग देश भर में होगी.

'पीएम नरेंद्र मोदी' एक बायोपिक है जिसमें मोदी के शुरुआती जीवन से लेकर उनके मुख्यमंत्री के रूप में होते हुए और 2014 लोकसभा चुनाव में मोदी के देश के प्रधानमंत्री के रूप में चुनने तक का सफर है.

इनपुट आईएएनएस से भी 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें