इस फिल्म से डायरेक्शन में कदम रखने वाली हैं उमंग कुमार की पत्नी, सामने आया पोस्टर!

फिल्म का नाम 'अवे मारिया (Ave Maria)' है, जिसमें भारत में बच्चों के उत्पीड़न की कहानी को दिखाया जाएगा... 

इस फिल्म से डायरेक्शन में कदम रखने वाली हैं उमंग कुमार की पत्नी, सामने आया पोस्टर!

नई दिल्ली: फिल्म 'मैरीकॉम' के निर्देशक उमंग कुमार (Omung Kumar) की पत्नी वनिता (Vanita Omung Kumar) लघु फिल्म से निर्देशन क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म का नाम 'अवे मारिया (Ave Maria)' है, जिसमें भारत में बच्चों के उत्पीड़न की कहानी को दिखाया जाएगा. 

इस बारे में वनिता ने कहा, "मैं अपने काम, चाहे वह प्रोडक्शन डिजाइनर हो या होम डेकोर के मेरे क्रिएशन हो, मैं उसमें अपने गंभी विचारों को डालती हूं. ऐसे में मैंने निर्देशन की शुरुआत के लिए इस विषय को चुना और 'अवे मारिया' के माध्यम से मैं बाल यौन उत्पीड़न जैसे विषय को सामने लाना चाहती हूं. एक कथाकार के तौर पर मैं ऐसा दाव फेंकना चाहती हूं जो लोगों के दिल और दिमाग की सटीक नस पर प्रहार करे. इस ओर मेरा यह पहला कदम है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरी सभी कहानी को जरूर समझेंगे."

फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तय नहीं है. फिल्म में अनूप सोनी मुख्य भूमिका में हैं. 'अवे मारिया' को ऋषि नेगी, दीपक धर, बानीजे एशिया और उमंग कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.