Birthday Special: Sushant की जगह Angad Bedi को ऑफर हुई थी 'Kai Po Che', फिर हुआ कुछ यूं
Advertisement

Birthday Special: Sushant की जगह Angad Bedi को ऑफर हुई थी 'Kai Po Che', फिर हुआ कुछ यूं

एक्टर व मॉडल अंगद बेदी (Angad Bedi) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. 'काय पो चे' (Kai Po Che) फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जो रोल किया था, वो पहले अंगद को ऑफर हुआ था.

अंगद बेदी, फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्टर व मॉडल अंगद बेदी (Angad Bedi) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. अंगद बेदी (Angad Bedi Birthday) को बहुत से लोग मॉडल और एक्ट्रेस नेहा धूपिया के हजबैंड या भूतपूर्व क्रिकेट कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे के तौर पर जानते हैं. बेहद टैलेंटेड क्रिकेटर, एक अच्छे कुक और मंजे हुए एक्टर अंगद के बारे में क्या आप जानते हैं कि 'काय पो चे' फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जो रोल किया था, वो पहले अंगद को ऑफर हुआ था?

  1. अंगद बेदी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं
  2. अंगद बेदी को 'काय पो चे' फिल्म ऑफर हुई थी 
  3. 'रामलीला' के लिए अंगद का भी स्क्रीन टेस्ट लिया था

अंगद को ऑफर हुई थी 'काय पो चे'

'कॉफी विद करण' (Coffee with karan show) शो के अनुसार अंदग बेदी ने उस समय थोड़ा समय मांगा था. अंगद (Angad Bedi) यह तय करना चाहते थे कि मल्टी एक्टर फिल्म में काम करना चाहिए कि नहीं और ये रोल उनके हाथ से निकल गया. 2004 में काया तरन फिल्म से डेब्यू करने वाले अंगद को कामयाबी 'पिंक' (Pink) फिल्म से मिली. डियर जिंदगी में भी उनकी छोटी सी भूमिका नोटिस में आई. वेब सीरीज 'इनसाइड एड्ज' में अंगद बेदी ने धमाकेदार काम किया. लेकिन मेन स्ट्रीम फिल्म में उन्हें वैसी सफलता नहीं मिली कि वे हीरो बन पाते.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

अंगद क्यों नहीं हुए कामयाब?

यह बात भी बहुत कम लोगों को पता है कि संजय लीला भंसाली जब 'गोलियों की रासलीला रामलीला' बनाने जा रहे थे, तब उन्होंने मेन रोल के लिए अंगद (Angad Bedi) का भी स्क्रीन टेस्ट लिया था. अंगद का मानना है कि कामयाबी उनके हाथ आते-आते रह गई. बस उनकी जिंदगी में किस्मत ने उन्हें उनकी फेवरेट लड़की दिलाने में साथ दिया. हुआ यह कि अंगद जिन दिनों दिल्ली में रहते थे, जिम जाया करते थे. वहां एक दिन उनकी नजर एक लड़की पर पड़ी. उसे देखते ही अंगद ने अपने दोस्त से कहा, देखना, एक दिन मैं इस लड़की को अपना दोस्त बना कर रहूंगा. वो लड़की नेहा धूपिया थी. 

करण जौहर के पार्टी में मिले थे अंगद-नेहा

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) उसके तुरंत बाद दिल्ली से मुंबई मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग लेने चली गई. इसके बाद उन दोनों की मुलाकात करण जौहर के घर एक पार्टी में हुई. दोनों बालकनी में खड़े थे. अंगद उसे देखते ही पहचान गया कि ये वो ही जिम वाली लड़की है. अंगद से नेहा की अच्छी दोस्ती हो गई. दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हें पता ही नहीं चला. दोनों आज भी लाइफ पार्टनर की तरह नहीं, बल्कि दोस्त की तरह रहते हैं.

ये भी पढ़ें: बेटी को रियल लाइफ हीरो से प्रेरणा दिलाना चाहते हैं Angad Bedi, कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news