पारस छाबड़ा के Birthday पर एक्स गर्लफ्रेंड ने खोला बड़ा राज, जानिए खास बातें

पारस छाबड़ा (Paras Chhabara) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं.

पारस छाबड़ा के Birthday पर एक्स गर्लफ्रेंड ने खोला बड़ा राज, जानिए खास बातें
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा (Paras Chhabara) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. 11 जुलाई, 1990 को पारस का जन्म दिल्ली के मिडिल क्लास परिवार में हुआ था. पारस के पिता का नाम विनय छाबड़ा और माता का नाम रूबी छाबड़ा है. पारस छाबड़ा ने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली के रायन इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की थी. टेलीविजन की दुनिया का बड़ा नाम बन चुके पारस छाबड़ा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में एमटीवी के रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' के सीजन 5 के कंटेस्टेंट के रूप में की. पारस इस शो के विजेता भी बन चुने गए. जन्मदिन पर जानते हैं पारस के कुछ अनसुने किस्से.

फिल्मी करियर
पारस छाबड़ा ने 2014 में फिल्म 'एम 3-मिडसमर मिडनाइट मुंबई' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. निर्देशक ब्रज भूषण की इस फिल्म में पारस ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में पारस के साथ सारा खान, किरण कुमार और मिलिंद भी मुख्य भूमिका में थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.

रिलेशनशिप स्टेटस
पारस कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेने के बाद काफी सुर्खियों में रहे. हालांकि वह इस शो के विजेता नहीं रहे. शो से निकलने के बाद पारस और आकांक्षा पुरी का ब्रेकअप हो गया था. दोनों के रिश्ते को लेकर कई खबरें सामने आती रहती हैं. बिग बॉस के बाद पारस और माहिरा के रिलेशन की खबरें भी आने लगी था. माहिरा और आकांशा से पहले पारस का नाम पवित्र पुनिया से भी जोड़ा गया था. सोशल मीडिया पर पारस छाबड़ा की फैन फॉलोइंग की संख्या लाखों में हैं.

'बिग बॉस' में पीले जूते की कहानी
बिग बॉस में पारस के साथ उनके पीले जूते शायद ही कोई भूल सकता है. उस वक्त ये दावा किया गया कि पारस के जूते सहित कई अन्य सामान आकांक्षा पुरी ने खुद खरीद कर दिए हैं लेकिन अब एक मैसेज का स्क्रीनशॉट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि उन्होंने ये उधार लिए थे. एक डिजाइनर से आकांक्षा की चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा हैं जिसमें उन्होंने जूते खरीदने नहीं, बल्कि उधार लेने की बात की है. इस स्क्रीनशॉट में डिजाइनर कहती हैं कि 'आप जूते बिग बॉस के लिए लेंगे?' आकांक्षा डिजाइनर को जूते का नंबर बताती हैं. साथ ही कहती हैं कि 'बिग बॉस' के लिए बहुत से लोग पारस को कॉन्टैक्ट कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें