जब शान को रंगीले कपड़ों में देख भड़क गई थीं उनकी गर्लफ्रेंड, जानें किस्‍सा

शान को अपनी पक्की दोस्त राधिका से मोहब्बत हो गई. हालांकि राधिका के मम्मी-पापा शान को पहले से जानते थे. तेरह साल की उम्र में शान ने अपने पिता को खो दिया. शान अपनी शादी की बात करने अकेले ही गए थे. उस दिन शान ने मल्टी कलर कपड़े पहने थे. उनका यह रंग-रूप देख कर राधिका गश खा गईं. 

जब शान को रंगीले कपड़ों में देख भड़क गई थीं उनकी गर्लफ्रेंड, जानें किस्‍सा
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर शान (Shaan) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, वह 48 साल के हो गए हैं. उन्हें बतौर सिंगर तो हम सब जानते ही हैं, दरअसल वो एक बहुत अच्छे गीतकार, संगीतकार और खिलाड़ी भी हैं. शान अंदर-बाहर से बिलकुल एक जैसे हैं, ऐसा कौन कहता है, आइए जानते हैं.

बचपन था बड़ा सुरीला
शान के पिता और दादा सब संगीत से ही जुड़े थे. बचपन में सुबह-सुबह उनके घर में संगीत का रियाज शुरू हो जाता. माता-पिता गाना गाते. बच्चों शान और सागरिका को भी गाने की आदत थी. यही वजह थी कि बहुत छोटी उम्र से शान विज्ञापनों में जिंगल गाने लगे थे. उनके घर उस समय के मशहूर गायक और संगीतकार का आना जाना था. सब मिलकर खाना खाते. शान को लगता था, उनके बाकि सब दोस्तों के घर भी ऐसा ही होता होगा. एक बार वे अपने एक दोस्त के घर लंच के लिए गए. वहां सब शांत थे. शान सबका चेहरा देखने लगे. आखिरकार पूछ ही लिया कि आप लोग गाना क्यों नहीं गा रहे. गाना गाना उनके लिए खाना खाने जैसी सामान्य बात थी.

गर्ल फ्रेंड राधिका खा गई थीं गश
शान को अपनी पक्की दोस्त राधिका से मोहब्बत हो गई. हालांकि राधिका के मम्मी-पापा शान को पहले से जानते थे. तेरह साल की उम्र में शान ने अपने पिता को खो दिया. शान अपनी शादी की बात करने अकेले ही गए थे. उस दिन शान ने मल्टी कलर कपड़े पहने थे. उनका यह रंग-रूप देख कर राधिका गश खा गईं. राधिका का मानना था कि उनके पापा बहुत स्ट्रिक्ट हैं और इन कपड़ों में शान को देख कर तुरंत रिजेक्ट कर देंगे.

ये भी पढ़ें- B'Day Hrishikesh Mukherjee: इस फेमस फिल्ममेकर की वजह से बनी थी फिल्म 'आनंद'

शादी के लिए मान गए राधिका के पिता
शान को इस तरह रंग-बिरंगे ड्रेस में देख कर राधिका के पापा पहले खूब हंसे, फिर बोले के शान अंदर से जैसा है, बाहर से भी वैसा ही है. उन्होंने शादी के लिए तुरंत हां कह दिया. शान दूसरे गायकों की तरह ओवर एंबीशस नहीं हैं. जितना काम मिल जाए, खुश रहते हैं. उनका मानना है कि जिंदगी में परिवार के साथ खुश रहना ज्यादा जरूरी है, काम की मारामारी की वजह से ये खुशी दूर हो जाती है.

फैंस की परेशानी
दो साल पहले जब शान ने ट्वीट किया था कि उनके पास फिल्मों के असाइनमेंट कम आते हैं, तो उनके लाखों प्रशंसकों ने उनके लिए सिंपैथी जताई. उस वक्त भी शान ने यही कहा कि वे इस बात से दुखी नहीं हैं, फिल्मों में गाने नहीं मिल रहे तो क्या हुआ, वे अपना अल्बम निकाल रहे हैं, देश-विदेश में शो कर रहे हैं. इसलिए वे कभी दुखी या असंतुष्ट नहीं रहते.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें