Happy Birthday: बोल्ड सीन पर बेटी ने किया था सवाल, शर्म से पानी-पानी हो गए थे ये अभिनेता

 शरमन जोशी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं. 

Happy Birthday: बोल्ड सीन पर बेटी ने किया था सवाल, शर्म से पानी-पानी हो गए थे ये अभिनेता
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार में से एक शरमन जोशी (Sharman Joshi) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज यानी 28 अप्रैल को शरमन अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. शरमन जोशी ने बॉलीवुड में अपनी पहचान एक सानदार सपोर्टिंग रोल (Supporting Role) के रूप में बनाई हैं. इस कलाकार निभाए हर एक रोल दर्शकों के दिलों में बसता है. शरमन जोशी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं. प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) की बेटी प्रेरणा ने साल 2000 में बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी से शादी की थी. जन्मदिन पर आइए जानते हैं जीवन से जुड़ा किस्सा...

शरमन जोशी उनका जन्म 1979 को मुंबई में हुआ था. वह एक गुजराती परिवार से हैं. साल 1999 में आर्ट फिल्म 'गॉडमदर (God Mother)' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बॉलीवुड में साल 2001 में आई फिल्म 'स्टाइल' से उन्हें बड़ी पहचान मिली थी. फिल्म हिट साबित हुई थी और शरमन के अभिनय को खूब सराहा गया था. इसके बाद फिल्म 'गोलमाल' (2007) में उनके अभिनय को पूरे लोगों को चौंका दिया था. 

बोल्ड सीन को लेकर बेटी ने किया था सवाल

'हेट स्टोरी 3' (Hate Story 3) फिल्म में शरमन जोशी के जबर्दस्त बोल्ड सीन्स थे. एक बार उनकी बेटी ने इस फिल्म के बोल्ड सीन्स को लेकर सवाल किया तो वह पानी-पानी हो गए. साल 2015 में आई फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में शरमन ने जरीन खान के साथ बोल्ड सीन कर सबको चौंका दिया. उस फिल्म में उन्होंने बेहद बोल्ड सीन जरीन खान के साथ किए थे. फिर क्या था शरमन के घर आते ही उनकी बेटी ने सवाल किया किया तो उनके पास कोई जवाब नहीं था. लेकिन बाद में किसी तरह उन्होंने अपने बेटी को समझाया कि, वह एक्टर हैं, उन्हें डायरेक्टर जो भी कहता है उसे करना पड़ता है. 

शरमन जोशी (Sharman Joshi) के फिल्मी करियर में गोलमाल के बाद 'थ्री इडियट्स' (3 idiots) और 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) सबसे बेहतरीन फिल्में हैं. मिशन मंगल में उनके साथ कई और बेहतरीन कलाकारों ने काम किया था. अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू ने इसमें अहम रोल निभाया था. शरमन जोशी इसमें साइंटिस्ट के भूमिका में थे जिसे साइंस के साथ-साथ ग्रह नक्षत्र और भगवान पर भी भरोसा रहता है. शरमन ने अपने एक्टिंग से खूब वाहवाही बटोरा था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.