ट्विटर वॉर के बीच पूजा भट्ट ने शेयर किया ऐसा VIDEO, कंगना रनौत को कहना पड़ा 'Thanks'

अब पूजा भट्ट ने कंगना ने जवाब के बाद एक ऐसा वीडियो शेयर कि जिसके जवाब में कंगना को 'धन्यवाद' कहना पड़ा. 

ट्विटर वॉर के बीच पूजा भट्ट ने शेयर किया ऐसा VIDEO, कंगना रनौत को कहना पड़ा 'Thanks'

नई दिल्ली: दो दिनों से ट्विटर पर एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और भट्ट परिवार के बीच जंग छिड़ी हुई है. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर हमेशा अपनी बात रखती रही हैं. कंगना की बात पर फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी व अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी प्रतिक्रिया दी जिसका कंगना की तरफ से कड़ा जवाब आया था. लेकिन अब पूजा भट्ट ने कंगना ने जवाब के बाद एक ऐसा वीडियो शेयर कि जिसके जवाब में कंगना को 'धन्यवाद' कहना पड़ा. 

बुधवार की सुबह पूजा ने ट्वीट कर यह याद दिलाया कि किस तरह से साल 2006 में भट्ट परिवार ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'गैंगस्टर' से इंडस्ट्री में कंगना को लॉन्च किया था. वहीं इसके जवाब में कंगना की टीम ने पूजा को टैग करते हुए बताया था कि उनके पिता महेश भट्ट ने उन्हें पागल कहा और चप्पल फैंककर मारी थी. लेकिन अब एक बार फिर इसके जवाब में पूजा भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया है. 

गुरुवार को पूजा भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो साझा किया जिसके जवाब में कंगना ने उनका शुक्रिया अदा किया.

 इस वीडियो के कैप्शन में पूजा भट्ट ने लिखा है, 'शायद वीडियो भी झूठ बोलते हैं, दो लोगों की लड़ाई है. मैं आरोप- प्रत्यारोप समझदार लोगों के लिए छोड़ देती हूं. इसके बजाए मैं सिर्फ फैक्ट्स सामने रख रही हूं.’

कंगना रनौत की टीम ने इस वीडियो के जवाब में लिखा है, 'पूजा जी, कंगना बहुत आभारी हैं कि विशेष फिल्म्स ने उन्हें लॉन्च किया लेकिन वह चाहती हैं कि आउटसाइडर्स के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए. वह शुक्रगुजार हैं कि उनके एक्स के साथ उनका रिश्ता टूट गया लेकिन उनका मानना है कि इसे सम्मानपूर्वक होना चाहिए था. वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि पुरुषों द्वारा चलाए जा रही इस दुनिया में उन्हें सफलता मिली, लेकिन वह चाहती हैं कि पितृसत्ता समाप्त हो.'

इसके बाद ऐसा लग रहा है कि ये ट्विटर वॉर शायद थमने जा रहा है. लेकिन अब देखना होगा कि कंगना के जवाब का जवाब पूजा किस अंदाज में देती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें