तनुश्री के आरोपों पर नाना पाटेकर बोले- 'सच्चाई 10 साल में बदल नहीं जाएगी'
Advertisement

तनुश्री के आरोपों पर नाना पाटेकर बोले- 'सच्चाई 10 साल में बदल नहीं जाएगी'

इससे पहले साल 2008 में भी नाना ने इन आरोपों का खंडन करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था.

नाना ने सिर्फ इतना ही कहा, 'जो कल सच था वह आज सच है और जो आज है वह कल भी सच रहेगा. (फोटो साभार: ANI)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों पर सोमवार को सिर्फ 30 सेकेंड की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सच्चाई 10 साल में बदल नहीं जाएगी. उन्होंने पत्रकारों से कहा, 'मैं तो हमेशा आपसे मिलता रहता हूं. मुझे कोई दिक्कत नहीं थीं, लेकिन उन्होंने (तनुश्री) जब कहा है तो मुझे ये करना पड़ रहा है.' इसके बाद नाना पाटेकर ने पत्रकारों से कुछ भी बात नहीं की और न ही किसी पत्रकारों को सवाल करने दिया. मीडिया वाले लगातार नाना से सिर्फ उनका स्टेटमेंट मांग रहे थे, लेकिन नाना ने हाथ जोड़कर सिर्फ इतना ही कहा, 'जो कल सच था वह आज सच है और जो आज है वह कल भी सच रहेगा. कुछ बदलने वाला नहीं.' उन्होंने कहा कि सच्चाई 10 साल में बदल नहीं जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nana Patekar (@nana_patekar_) on

 
तनुश्री ने आरोप लगाया कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. पिछले सप्ताह तनुश्री ने यहां ओशिवारा पुलिस स्टेशन में लिखित में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में उन्होंने कहा है, "मेरे प्रति नाना पाटेकर का व्यवहार अनुचित था, गाने में उनका पार्ट खत्म हो जाने के बावजूद वह सेट पर मौजूद थे. उन्होंने डांस सिखाने के नाम पर मेरी बांह पकड़कर मुझे अपनी ओर खींचा था." वहीं, नाना इन आरोपों से लगातार पल्ला झाड़ते आए हैं. इससे पहले साल 2008 में भी नाना ने इन आरोपों का खंडन करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था.

 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में 10 वर्ष पुरानी घटना का खुलासा किया और साफतौर पर पाटेकर का नाम लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया और अन्य मीडिया मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है. तनुश्री के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड की तमाम हस्तियां उनके सपोर्ट में आ खड़ी हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news