एक फिल्म के पिटने से आपको लेकर लोगों की सोच बदल जाती है: तापसी
Advertisement

एक फिल्म के पिटने से आपको लेकर लोगों की सोच बदल जाती है: तापसी

दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग और साथ ही बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चखने के बावजूद अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि उन्हें पता है कि फिल्म जगत में समीकरण बनते-बिगड़ते रहते हैं और हर शुक्रवार को बदल जाते हैं।

तस्वीर सौजन्य : तापसी पन्नू इंस्टाग्राम

मुंबई : दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग और साथ ही बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चखने के बावजूद अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि उन्हें पता है कि फिल्म जगत में समीकरण बनते-बिगड़ते रहते हैं और हर शुक्रवार को बदल जाते हैं।

तापसी ने 2010 में तेलुगू फिल्म ‘झुम्मान्दी नादम’ से अभिनय की शुरुआत की थी और इसके बाद तमिल फिल्म ‘आदुकलाम’ में काम किया जिसे छह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिले थे।

उन्होंने 2013 में ‘चश्मे बद्दूर’ फिल्म से हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखा और ‘बेबी’ में एक छोटी सी भूमिका निभायी लेकिन पिछले साल आयी उनकी तीसरी हिंदी फिल्म ‘पिंक’ ने उन्हें सफलता और वाजिब पहचान दिलायी।

तापसी ने ‘पिंक’ के बाद अपने जिंदगी में आए बदलाव को लेकर कहा, ‘मैंने दक्षिण में काफी उतार-चढ़ाव देखे जिसके बाद यह सब कुछ हुआ।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि कैसा है लगता जब आप रातों रात स्टार बन जाते हैं और क्या होता है जब आपकी फिल्म नहीं चलती। मैंने दोनों ही चीजें देखी हैं इसलिए मैं अब उस अनुभव का इस्तेमाल कर रही हूं। मैं सफलता और असफलता दोनों को अच्छे से लेने की कोशिश कर रही हूं।’ 

तापसी इस समय अपनी नई फिल्म ‘रनिंगशादी.कॉम’ की तैयारी कर रही है जो 17 फरवरी को रिलीज होगी। इस साल उनकी और भी फिल्में आने वाली हैं जिनमें ‘गाजी अटैक’ और ‘नाम शबाना’ शामिल हैं।

Trending news