Rishi Kapoor के निधन के एक महीने बाद Riddhima हुईं भावुक, कहा- 'महान आत्मा कभी नहीं मरती'

ऋषि कपूर को आज इस दुनिया से गए एक महीना हो गया है, उनकी बेटी रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर पापा की तस्वीर के साथ ही एक बेहद इमोशनल नोट शेयर किया है. 

Rishi Kapoor के निधन के एक महीने बाद Riddhima हुईं भावुक, कहा- 'महान आत्मा कभी नहीं मरती'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: लंबे समय से कैंसर से लड़ रहे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 30 अप्रैल को इस दुनिया को विदा कर गए थे. आज उनके निधन को पूरे एक महीने हो गए हैं, लेकिन उनकी फैमली उनकी मौत के गम से नहीं निकल सकी है. खासकर रिद्धिमा कपूर सैनी अपने पापा की मौत का गम भुलाए नहीं भूल पा रही हैं. उनका गम इंस्टाग्राम पर देखने को मिलता है. अपने पापा ऋषि कपूर के साथ बिताए पलों और तस्वीरों को शेयर कर वह उन्हें अक्सर याद करती रहती हैं. ऋषि कपूर की मौत को एक महीना हो गया और रिद्धिमा ने उन्हें याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर के साथ एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है.

रिद्धिमा पिछले एक महीने से लगातार अपने और ऋषि कपूर से जुड़ी यादों को तस्वीरों के जरिये इंस्टा पर शेयर करती आ रही हैं. उन्होंने ऋषि कपूर की बहुत ही सजीली सी तस्वीर इंटा पर शेयर कर लिखा है कि, “ग्रेट सोल” by Maya Angelou “एक महान आत्मा... सभी की सेवा करती है पूरे समय. एक महान आत्मा कभी नहीं मरती. यह हमें साथ लाती है बार बार." हम आपसे प्यार करते है पापा.

रिद्धिमा की ये चंद लाइन उनका ऋषि कपूर से अद्भुत लगाव को दिखाती हैं. उनका अपने पापा से असीम प्रेम को दर्शाने का ये तरीका उनके फैंस के दिल को छू गया है. लॉकडाउन के कारण वह अपने पिता की मौत के दो दिन बाद मुंबई पहुंच सकीं थी और इस बात का दर्द उन्हें सालता रहता है. अपनी बचपन की तस्वीरों के एल्बम को वह देख अपने पापा की यादों में सहेजे जा रही हैं. इनमें से कुछ तस्वीरें वह इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और इमोशनल तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने पापा की गोद में थी और उनकी मां नीतू कपूर उनके साथ खड़ी थीं. इन तस्वीरों के जरिये ही वह इन दिनों अपने पापा के साथ बीते पलों का याद कर रही हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें