close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वन नाइट स्टैंड का 'ले चला...' गाने ने मचाई धूम, यू-ट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

फिल्म वन नाइट स्टैंड के  'ले चला...' गाने ने धूम मचा दी है। इसी यू-ट्यूब पर अबतक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह गीत बेहद आकर्षक और बोल्ड है। लेकिन गाने के बोल शानदार है और यह एक मेलडी सॉन्ग है जो पसंद किया जा रहा है। इस गाने में भी सनी बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। यह गीत सनी के साथ तनुज पर फिल्माया गया है। ले चला को जीत गांगुली ने म्यूजिक दिया है, और भवानी अयर ने इसे लिखा है।

वन नाइट स्टैंड का 'ले चला...' गाने ने मचाई धूम, यू-ट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा
तस्वीर के लिए साभार - यूट्यूब ग्रैब

मुंबई: फिल्म वन नाइट स्टैंड के  'ले चला...' गाने ने धूम मचा दी है। इसी यू-ट्यूब पर अबतक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह गीत बेहद आकर्षक और बोल्ड है। लेकिन गाने के बोल शानदार है और यह एक मेलडी सॉन्ग है जो पसंद किया जा रहा है। इस गाने में भी सनी बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। यह गीत सनी के साथ तनुज पर फिल्माया गया है। ले चला को जीत गांगुली ने म्यूजिक दिया है, और भवानी अयर ने इसे लिखा है।

सनी ने इस गाने में भी जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। इस गाने को देखकर माना जा रहा है कि फिर एक बार अपनी हॉटनेस की बदौलत सनी लियोन अपने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो सकती हैं। फिल्म में सनी लियोन के साथ तनुज की भूमिका है।

VIDEO देखने के लिए CLICK करें