प्रियंका चोपड़ा समझ लेने पर पद्मा लक्ष्मी का अजीबोगरीब बयान, हां- उनके जैसी दिखती हूं

इस मैसेज को पद्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  एक ने लिखा OMG,एक ने लिखा आप दोनों ही बहुत खूबसूरत हो और दोनों ही प्रतिभावान. इस तरह की अनदेखी काफी दुखद है. एक ने तो ये भी लिखा कि आप प्रियंका जैसी नहीं दिखतीं.

प्रियंका चोपड़ा समझ लेने पर पद्मा लक्ष्मी का अजीबोगरीब बयान, हां- उनके जैसी दिखती हूं
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

लॉस एंजिल्स: भारत में जन्मी सुपरमॉडल पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) को हाल ही में न्यूयॉर्क की एक मैगजीन द्वारा गलती से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) समझ लिया गया, जिस पर उन्होंने इस बारे में मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी. पद्मा न्यू यॉर्कर के सेलिब्रिटी कार्टून टेकओवर अंक से जुड़ीं. मैगजीन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से किए गए एक पोस्ट में उनकी तस्वीर पोस्ट की गई और उसमें गलती से प्रियंका चोपड़ा को टैग कर दिया गया.

पद्मा ने पोस्ट का स्क्रीनशॉर्ट लेकर उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि इस शानदार कार्य के लिए धन्यवाद एनवाई डेलीन्यूज. मुझे पता है हम समान दिखते हैं पर.. हैश टैग देसीलाइफ हैश टैग जस्ट इंडियन थिंग्स." तस्वीर में पद्मा की ब्लैक एंड व्हाइट इमेज को देखा जा सकता है, लेकिन इसमें प्रियंका चोपड़ा को टैग किया गया है. इस पोस्ट को अब हटा दिया गया है.

इस मैसेज को पद्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  एक ने लिखा OMG,एक ने लिखा आप दोनों ही बहुत खूबसूरत हो और दोनों ही प्रतिभावान. इस तरह की अनदेखी काफी दुखद है. एक ने तो ये भी लिखा कि आप प्रियंका जैसी बिल्कुल नहीं दिखतीं. (इनपुट्स IANS से)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.