close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पद्मश्री सम्मान मेरी कड़ी मेहनत का फल : प्रियंका चोपड़ा

अपने अमेरिकन टीवी शो के लिए पहला पुरस्कार जीतने के बाद पदम सम्मान से अलंकृत बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उनके लिए यह सब सपने के सच होने जैसा है और राष्ट्रीय सम्मान उसकी कड़ी मेहनत का नतीजा है। प्रियंका ने बताया, ‘‘दिल धड़कने दो’ से ‘बाजीराव मस्तानी’ तक और ‘क्वांटिको’ के लिए पीपुल्स च्वाइस अवार्ड पाने तक और अब पद्मश्री.. मैं शब्दों में नहीं बता सकती कि मैं किन एहसास से गुजर रही हूं।

पद्मश्री सम्मान मेरी कड़ी मेहनत का फल : प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: अपने अमेरिकन टीवी शो के लिए पहला पुरस्कार जीतने के बाद पदम सम्मान से अलंकृत बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उनके लिए यह सब सपने के सच होने जैसा है और राष्ट्रीय सम्मान उसकी कड़ी मेहनत का नतीजा है। प्रियंका ने बताया, ‘‘दिल धड़कने दो’ से ‘बाजीराव मस्तानी’ तक और ‘क्वांटिको’ के लिए पीपुल्स च्वाइस अवार्ड पाने तक और अब पद्मश्री.. मैं शब्दों में नहीं बता सकती कि मैं किन एहसास से गुजर रही हूं।

मुझे लगता है कि जैसे मेरा सपना सच हो गया है।’ उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि यह सब मेरी कड़ी मेहनत का फल है। मैं अपने काम को कभी हलके में नहीं लेती।’’ प्रियंका को भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री से नवाजा जाएगा।