BOX OFFICE पर सुपरहिट है 'पद्मावत', 4 दिन में किया धमाकेदार कलेक्शन
Advertisement

BOX OFFICE पर सुपरहिट है 'पद्मावत', 4 दिन में किया धमाकेदार कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से 'पद्मवात' तेजी से आगे बढ़ रही है उसे देख यह कहा जा सकता है कि इस हफ्ते भी फिल्म अच्छी कमाई करने वाली है.

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म.

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को काफी विरोध के बीच 25 जनवरी को रिलीज किया गया था. फिल्म का विरोध तो लंबे वक्त से चल रहा है लेकिन इसी बीच अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. भले ही कुछ राज्यो में फिल्म को न दिखाया जा रहा हो लेकिन इसके बाद भी पद्मावत ने महज 4 दिन में 100 करोड़ की कमाई कर ली है. 

  1. 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म.
  2. फर्स्ट वीकेंड का मिला फायदा.
  3. फिल्म ने 115 करोड़ कमाए.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने 'पद्मावत' के 4 दिन के कलेक्शन की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. उनके मुताबिक फिल्म ने रविवार को 30 से 32 करोड़ का कारोबार किया है और इस तरह फिल्म की अब तक की कमाई 115 करोड़ पहुंच गई है. 

बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से 'पद्मवात' तेजी से आगे बढ़ रही है उसे देख यह कहा जा सकता है कि इस हफ्ते भी फिल्म अच्छी कमाई करने वाली है. बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण ने महारानी पद्मावती, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट लगभग 190 करोड़ है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news