Zee JLF 2018 : करणी सेना की धमकी, राजस्‍थान में नहीं होगी प्रसून जोशी की एंट्री

राजपूत करणी सेना के सुखदेव सिंह का कहना है कि जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में वो सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को शामिल नहीं होने देंगे. जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 25 जनवरी से शुरू हो रहा है.

Zee JLF 2018 : करणी सेना की धमकी, राजस्‍थान में नहीं होगी प्रसून जोशी की एंट्री
राजपूत करणी सेना 'पद्मावत' का शुरू से विरोध कर रही है.

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'पद्मावत' पर हो रहे विरोध के चलते अभी तक इस फिल्‍म के निर्माता, निर्देशक संजय लीला भंसाली और एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को ही धमकियों का सामना करना पढ़ रहा था. लेकिन अब करणी सेना के कोप का भाजन सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष प्रसून जोशी भी बन गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब करणी सेना का दावा है कि जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में वो सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को शामिल नहीं होने देंगे. जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 25 जनवरी से शुरू हो रहा है. देश भर में फिल्म 'पद्मावत' भी इसी दिन रिलीज होनी है. इतना ही नहीं, करणी सेना ने धमकी दी है कि संजय लीला भंसाली को अब राजस्थान में किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी.

बता दें कि गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म 'पद्मावत' के कई राज्यों में रिलीज पर प्रतिबंध के खिलाफ निर्माताओं की याचिका पर अपना फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने मध्‍य प्रदेश, हरियाणा, राजस्‍थान और गुजरात द्वाारा अपने राज्‍यों में इस फिल्‍म की रिलीज पर लगाए एक प्रतिबंध के आदेश पर रोक लगा दी है. यानी अब इस फिल्‍म की देशभर में रिलीज को कोर्ट का भी ग्रीन सिग्‍नल मिल गया है.

padmaavat

श्री श्री रविशंकर ने की 'पद्मावत' की तारीफ
बता दें कि 'पद्मावत' के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ऑर्ट ऑफ लिविंग के बेंगलुरू सेंटर में सोमवार को इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी थी. इस स्‍क्रीनिंग में श्री श्री रविशंकर ने भंसाली के साथ यह फिल्‍म देखी और फिल्‍म की खूब तारीफ की है. डीएनए की खबर के अनुसार श्री श्री रविशंकर ने फिल्‍म की तारीफ के साथ ही दीपिका पादुकोण, शाहिद कूपर और रणवीर सिंह की एक्टिंग की भी तारीफ की है. उन्‍होंने कहा कि मुझे यह समझ नहीं आ रहा है आखिर इस फिल्‍म का विरोध क्‍यों हो रहा है, जबकि यह फिल्‍म राजपूतों के सम्‍मान को दिखाती है और यह रानी पद्मिनी को दी गई एक खूबसूरत आदरांजलि है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.